Tuesday, February 7, 2023
HomeअपराधBilaspur: 2 साल के बच्चे को पिकअप ने कुचला, मौके पर हुमौत,...

Bilaspur: 2 साल के बच्चे को पिकअप ने कुचला, मौके पर हुमौत, चालक मौके से फरार!

- Advertisement -

Bilaspur: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले से एक दिल को झिंझोरने वाला मामला सामने आ रहा है। जहा सदर थाना के अंतर्गत ग्राम पंचायत बंदला के गांव कोग में दो साल के बच्चे की पिकअप गाड़ी की टक्कर से मौत हो गई है।बताया जा रहा है कि बच्चा आंगन में खेल रह था। तब एर पिकअप घर के ही आंगन में रेत-बजरी उतारकर वापस जा रही थी। इसी दौरान पिकअप ने बच्चे को टक्कर मार दी। जिसके चलते बच्चे की मौको पर ही मौत हो गई। जिसके बाज पिकअप का चालक मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़े: Ranji Trophy: रणजी ट्रॉफी में 13 दिसंबर से होगा शुरु, जानें…

सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामला दर्जकर लिया है। साथ ही इस मामले में कार्रवाई भी शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह कोग गांव में घर के आंगन में खेल रहे आयुष को पिकअप गाड़ी घसीटती हुई ले गई थी।

यह भी पढ़े: Himachal Exit Polls Results 2022: हिमाचल प्रदेश में किसकी बनेगी सरकार?…

परिजनों के शोर मचाने पर चालक ने गाड़ी रोकी। इसके बाद चालक पिकअप के साथ मौके से फरार हो गया। गाड़ी उसी घर के आंगन में निर्माण कार्य के लिए रेत-बजरी उतारकर वापस जा रही थी। हादसे के बाद परिजनों ने बच्चे को जिला अस्पताल बिलासपुर पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी चालक की पहचान सुनील कुमार के रुप में की है। बताया जा रहा है, कि आरोपी गांव बंदला जिला बिलासपुर का निवासी है। जिसके चलते पुलिस नो आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी मिली है, किमामले की पुष्टि डीएसपी मुख्यालय राजकुमार ने की है।

यह भी पढ़े: Mandi: शार्ट सर्किट से लगी आग, पांच कमरों का सेट जलकर हुआ राख!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular