Wednesday, August 10, 2022
Homeबॉलीवुडदुल्हनिया लंदन से लाएंगे 13 मई को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

दुल्हनिया लंदन से लाएंगे 13 मई को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

भोजपुरी फिल्म में जगत के सुपर स्टार अभिनेता खेसारीलाल यादव की फिल्म जल्द ही लॉन्च होने वाली है। आपको बता दे की रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा है।अभय सिन्हा ने बताया कि फि़ल्म को रिलीज करने की लगभग सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है। अब जल्द ही यह फिल्म लोगों के सामने आने वाली है।

इंडिया न्यूज़, मुंबई

भोजपुरी फिल्म (bhojpuri movie) में जगत के सुपर स्टार अभिनेता खेसारीलाल यादव (Khesarilal Yadav) की फिल्म जल्द ही लॉन्च होने वाली है। आपको बता दे की रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा है।अभय सिन्हा ने बताया कि फि़ल्म को रिलीज करने की लगभग सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है। अब जल्द ही यह फिल्म लोगों के सामने आने वाली है।

सारे रिकॉर्ड तोड़ दे गी ये फिल्म

उन्होंने यह भी बताया की यह फिल्म बेजोड़ होगी। सभी दर्शकों से अनुरोध की वो इस फिल्म को मिस न करें। दर्शकों से ये भी कहा की पुरे परिवार के साथ जाकर सिनेमा (Cinema) में यह फिल्म देखें। फि़ल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा का कहना है की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी।

दुल्हनिया लंदन से लाएंगे 13 मई को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

उनका कहना है की उन्होंने इस फिल्म की एक अलग ही स्टोरी बनाई है। इस फिल्म को लोग उन्होंने कहा कि हमने एक अलग तरह की कहानी 13 मई से सिनेमाघरों में देख पाएंगे।

इसे भी पढ़ें: रोहड़ू के छुपाड़ी में एक सड़क हादसे में‌ चार लोगों की मौत

ये भी पढ़ें: शिमला शहर को 63.06 करोड़ रुपए की विकासात्मक परियोजनाओं की सौगात

Connect With Us : Twitter | Facebook

Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular