Sunday, November 27, 2022
HomeबॉलीवुडKartik Aryan Post Video For His Mother: वीडियो में बताया कैसे उनकी...

Kartik Aryan Post Video For His Mother: वीडियो में बताया कैसे उनकी माँ ने कैंसर से लड़ी जंग

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Kartik Aryan Post Video For His Mother बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो कहे जाने वाले कार्तिक आर्यन अपनी एक्टिंग के लिए तोह चर्चा में रहते ही है। इसके साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर ही अपनी तस्वीरों और वीडियोज के साथ परिवार के साथ बिताए गए खास पलों को भी साझा करते रहते हैं।

Kartik Aryan Post Video For His Mother

इसी बीच अब कार्तिक का एक वीडियो चर्चा में बना हुआ हैं जिसमें वह अपनी मां माला तिवारी (Mala Tiwari) के कैंसर की जंग को लेकर बात करते नजर आ रहे है। Kartik Aryan Post Video For His Mother कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपनी मां माला तिवारी और कैंसर सर्वाइवर्स के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कर्तिक कैंसर से रिलेटेड इवेंट में मां के साथ पहुंचे हैं। इस इवेंट में कार्तिक बतौर गेस्ट शामिल हुए थे।

Kartik Aryan Post Video For His Mother (CLICK HERE)

Kartik Aryan Post Video For His Mother

इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी मां को चार साल पहले ब्रेस्ट कैंसर हुआ था। हालांकि, वह इससे जंग जीत चुकी है। मां के कैंसर की जंग को लेकर बात करते हुए कार्तिक काफी भावुक हो गए थे। इस दौरान वह अपनी मां और कैंसर सर्वाइवर्स के साथ डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

कार्तिक आर्यन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इन गानों की शूटिंग के दौरान कीमोथेरेपी सेशन में जाने से लेकर स्टेज पर डांस करने तक ये जर्नी काफी कठिन रही है। Kartik Aryan Post Video For His Mother लेकिन इन सब के बावजूद उनकी पॉजिटिविटी, दृढ़ता और निडरता ने हमें आगे बढ़ने में मदद की। आज मैं गर्व से कह सकता हूं कि मेरी मां ने कैंसर से लड़ाई लड़ी और इस पर जीत हासिल की है। मुझे आप पर बहुत गर्व है मां। मैं उन सभी कैंसर सर्वाइवर्स को दिल से अपना सम्मान देता हूं जिन्होंने इस पर बीमारी को लड़ने में साहस दिखाया।’

Read More:  Janhvi Kapoor Shares Pic of Sridevi on Her Death Anniversary जान्हवी कपूर ने श्रीदेवी को उनकी पुण्यतिथि पर किया याद

Read More : Apaharan Season 2 Teaser: और मजेदार और थ्रिलर होगा सीजन 2

Connect With Us : Twitter Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular