Saturday, February 4, 2023
HomeबॉलीवुडKRK On Kangana Ranaut: HP Election 2022 में बीजेपी की हार पर...

KRK On Kangana Ranaut: HP Election 2022 में बीजेपी की हार पर केआरके ने कंगना पर कसा तंज, कहा-‘ये तो भारी बेइज्जती हो गई मैडम’!

- Advertisement -

KRK On Kangana Ranaut: एक्टर कमाल राशिद खान को कौन नहीं जानता, वह देश के हर मुद्दे पर अपनी राय रखते है। चाहे वह बालीवुड से जुड़ा हो, या राजनीति से वह सभी मुद्दो पर सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी राय साझा करते है। इसी कड़ी में अब हिमाचल प्रदेश चुनाव के रिजल्ट आने के बाद केआरके ने कंगना रनौत पर तंज कस दिया है। आपको बता दे उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि कंगना की पार्टी बीजेपी हार गई है।

यह भी पढे: Himachal Election Result: हिमाचल में सरकार बनाने की तैयारी, 3 कांग्रेस विधायकों को शिमला में रुकने का आदेश

KRK On Kangana Ranaut: ट्विट करते हुए कसा तंज

आपको बता दें कि केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘ये बड़े अफसोस की बात है कि कंगना रनौत के राज्य हिमाचल प्रदेश चुनाव 2022 में मैडम की पार्टी बीजेपी हार गई। ये तो भारी इंसल्ट हो गई मैडम जी।’ दरअसल कंगना हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं और वह कई मौकों पर खुलकर भारतीय जनता पार्टी को सपोर्ट करती नजर आ चुकी हैं।

आम आदमी पार्टी को दि बधाई

आपको बता दे इससे पहले केआरके ने दिल्ली एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत के बाद केजरीवाल को उन्होंने ट्वीट करते हुए बधाई दी थी।

आपको बता दे केआरके ने ट्वीट किया, ‘आखिरकार, अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को बीजेपी मुक्त कर दिया। अब बीजेपी दिल्ली में अगले 25 सालों तक कोई भी चुनाव नहीं जीत पाएगी। आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं’।

यह भी पढे: HP Election Result 2022: कांग्रेस में CM पद के कई दावेदार,…जाने कौन- कौन हेै दौड़ में शामिल?

Connect With Us : Twitter Facebook

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular