Tuesday, December 6, 2022
HomeबॉलीवुडSaba Azad New Saree Look

Saba Azad New Saree Look

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, मुंबई: 

Saba Azad New Saree Look ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि वह इन दिनों रुमर्ड गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई बार एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, लेकिन सबा जब ऋतिक के परिवार के साथ नजर आईं तो लोगों को यकीन होने लगा। सबा आजाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, हाल ही में उन्होंने ‘रॉकेट बॉयज’ से अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिस पर ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन ने कमेंट किया है।

सबा आजाद (Saba Azad) ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में वह साड़ी पहने नजर आ रही हैं। छोटे बालों के साथ उन्होंने पर्ल सेट पहना है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है ‘सुश्री परवाना ईरानी। लगभग 1942।’

Saba Azad New Saree Look

Saba Azad New Saree Look

सबा की ये तस्वीर देख ऋतिक रोशन का कजिन और राकेश रोशन की बेटी पशमीना ने फोटो पर रेड हार्ट इमोजी के साथ लिखा है ‘उफ्फ…’. पशमीना के इस कॉमेंट को देख सबा ने रिएक्ट किया उन्होंने किसिंग वाली इमोजी के साथ mmmwaah लिखा। वहीं, ऋतिक रोशन की भतीजी सुराणिका ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है, ‘स्टॉप इट’ और आग की इमोजी शेयर की है।

Saba Azad New Saree Look

ऋतिक और सबा दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। आपको बता दें कि सबा की तबीयत हाल ही में खराब हो गई है। इस दौरान ऋतिक की फैमिली उनका खास ख्याल रख रही है। ऋतिक की फैमिली ने उनके लिए खाना भेजा है, जिसे देखकर वह काफी खुश हो गई है। सबा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खाने की फोटो शेयर की है, जिसमें प्लेट में पिज्जा और पास्ता नजर आ रहा है। सबा ने ये ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा जब आप बीमार हो लेकिन आपके पास बेस्ट लोग हों जो आपको खाना खिलाते हैं। उसके बाद उन्होंने कंचन रोशन, पशमीना रोशन को टैग किया साथ ही हाथ जोड़ने वाली इमोजी पोस्ट की।(Saba Azad New Saree Look)

Read More:  Himachal Pradesh Education Board Update: शिक्षा बोर्ड ने जारी की 10वीं-12वीं की डेट शीट ,टर्म -2 की परीक्षाए होगी 22 मार्च से शुरू

Read More : Chamba News: ग्राम पंचायत चूहन को किया गया निलंबित, विकास कार्यो में अनियमितता का है आरोप

Connect With Us : Twitter Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular