Thursday, June 1, 2023
HomeबॉलीवुडSalman Khan Aishwarya Rai Relationship: Salman Khan ने Aishwarya के घर जाकें...

Salman Khan Aishwarya Rai Relationship: Salman Khan ने Aishwarya के घर जाकें किया खूब हंगामा, जिस वजह से एक्ट्रेस के पिता हुएं उनसे नाराज

- Advertisement -

India news (इंडिया न्यूज़), Salman Khan Aishwarya Rai Relationship: बॉलीवुड के एलिजिबल बैचलर सलमान खान ने आभी तक नही की शादी। वैसे तो हम सब जानते है कि उनको चाहने वालों की कमी नही है। इसी वजह से उनकी जिंदगी बिना रोमांस के नहीं रही। क्योंकि वो कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ रीलेशनशिप में थे। उस लिस्ट में ऐश्वर्या राय से लेकर कटरीना कैफ तक का नाम है। जहां उनका रिश्ता ऐश्वर्या राय से गहरा था। इस रिश्ते से कोई अनजान नहीं है। वहीं इनका रिश्ता ‘हम दिल दे चुके समन’ के सेट पर शुरू हुआ था। जो काफी लंबे टाइम चल नहीं पाया। क्योंकि ऐश्वर्या राय उनके हारकतो की वजह से हमेशा उनसे खफा रहती थी। बस इतना ही नहीं कई बार उन्हें ऐश्वर्या के घर के बाहर चिल्लाते होएं भी देखा गया है। इसी के बाद से इनके रिश्तें टूटने कि बात सामने आई थी। आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ था?

ऐश्वर्या के बिल्डिंग में बैन थी सलमान एंट्री

ऐश्वर्या ने अपने आपको लेकर बहुत पजेसिव होने की वजह से सलमान खान से दूरीयां बनाना शुरू कर दिया था। इसी वजह से एक बार आधी रात को सलमान खान ऐश्वर्या के घर पहुंच गए थे। जहां उन्होने जमकर हंगामा किया था। जहां वो बहुत देर तक ऐश्वर्या के फ़्लैट का दरवाज़ा पीटते रहे और दरवाज़ा को पीट-पीटकर सलमान खान के हाथों से खून तक बहने लगा था। बस इतना हि नही उन्होनें तो ये तक कि धमकी दि थी कि अगर उन्होंने दरवाजा नहीं खोला तो वो बिल्डिंग से नीचे कूद जाएंगे। इन हारकतों के बाद ऐश्वर्या राय के पिता काफी नाराज हो गऐ थे। जिसके बाद उन्होंने सलमान खान पर केस भी कर दिया था। इस पुलिस कंप्लेन के बाद सलमान खान की एंट्री ऐश्वर्या राय के घर में बैन हो गई थी।

रिलेशनशिप पर सलमान की सफाई

बता दें कि सलमान खान ने इस मामले पर अपनी सफाई देते हुए बताया कि- “हां ये खबरें सही हैं लेकिन इसे बढ़ा चढ़ा कर पेश किया गया है। अगर आप लड़ाई नहीं करेंगे तो इसका मतलब यह है कि आप दोनों में प्यार नही है। मैं कभी बाहर के शख्स से तो लड़ाई नही करुंगा। हमारे बीच जो भी लड़ाई झगड़ा होता है प्यार की वजह से होता है और अब तो मुझे पुलिस ने भी कह दिया है कि मैं उस बिल्डिंग में ना जाउं।”

ये भी पढ़ें- Food Poisoning in Summer: गर्मियों में फूड पॉइजनिंग होनें का ज्यादा होता है खतरा, तो ऐसें बरतें सावधानी

RELATED ARTICLES

Most Popular