Saturday, February 4, 2023
HomeबॉलीवुडSalman Khan Show Support To Will Smith : बोले- एक होस्ट के...

Salman Khan Show Support To Will Smith : बोले- एक होस्ट के तौर पर आपको संवेदनशील होना जरूरी है…

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Salman Khan Show Support To Will Smith: ऑस्कर 2022 (Oscars 2022) सेरेमनी का आयोजन 27 मार्च को किया गया। हालांकि इस बार ऑस्कर 2022 में बड़ा हंगामा हो गया। दरअसल, ‘किंग रिचर्ड’ एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) ने शो को होस्ट कर रहे एक्टर क्रिस रॉक के साथ मारपीट कर ली। दरअसल, क्रिस रॉक (Chris Rock) ने शो की होस्टिंग के दौरान विल स्मिथ की पत्नी जाडा पिंकेट स्मिथ (Will Smith wife Jada Pinkett Smith) के गंजेपन का मजाक उड़ाया, जिसे लेकर विल स्मिथ को गुस्सा आ गया और उन्होंने स्टेज पर जाकर क्रिस रॉक को जोरदार मुक्का जड़ दिया।

Salman Khan Show Support To Will Smith

Salman Khan Show Support To Will Smith

अब इस मामले पर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) का रिएक्शन आया है। दरअसल सलमान खान ने क्रिस रॉक की बात पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एक होस्ट के तौर पर इंसान को संवेदनशील होना चाहिए। आईफा अवॉर्ड्स 2022 की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान खान से विल स्मिथ से जुड़े किस्से पर प्रतिक्रिया ली गई थी। इस मामले पर जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा, “एक होस्ट के तौर पर आपको संवेदनशील होना जरूरी है। मजाक हमेशा एक हद तक ही होना चाहिए, एक लाइन से नीचे का मजाक ठीक नहीं है।”

सलमान खान ने इस दौरान बतौर होस्ट अपना भी अनुभव साझा किया। वहीं सलमान खान ने बताया कि उन्होंने एक होस्ट के तौर पर किसी मामले पर तब ही रिएक्ट किया है, जब स्थिति ऐसी मांग करती हो।(Salman Khan Show Support To Will Smith) लेकिन ड्रामा के लिए उन्होंने कभी भी ऐसा नहीं किया। सलमान खान ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “मैंने ‘दस का दम’, ‘बिग बॉस’ और बाकी शो होस्ट किये हैं, और जब शो में कोई किसी के साथ बदतमीजी करता है, तब ही मुझे गुस्सा आता है। बिग बॉस में भी जब कैमरे के पीछे चीजें सीमा से बाहर जाती थीं तो मैं इसलिए रिएक्ट करता था, क्योंकि मुझे करना पड़ता था।”

Salman Khan Show Support To Will Smith

वहीं सलमान खान ने इस बारे में आगे कहा, “दिन के आखिर में, यह एक टेलीविजन है और यहां सभी चीजें नहीं दिखाई जा सकती हैं। ऐसे में कई बार लोगों को लगता है कि मेरा रिएक्शन बहुत ज्यादा है, लेकिन ऐसा कभी नहीं होता। मेरा रिएक्शन तब ही आता है, जब चीजें हद से बाहर चली जाती हैं। कई बार बोलने के बाद भी जब लोग इसमें सुधार नहीं करते तो मैं वो करता हूं जो मुझे करना चाहिए।” सलमान खान ने बताया कि अगर वह ‘बिग बॉस’ में भी किसी पर नाराज होते हैं तो वह खुद के लिए या शो के लिए नहीं, बल्कि कंटेस्टेंट के लिए होते हैं।

Salman Khan Show Support To Will Smith 

Read More : Labours Protest for Labour Law in Nahan : चार लेबर कोड को निरस्त कर श्रम कानून को वापस लाने के लिए सड़कों में उतरे मजदूर

Read More : Shilai Road Accident: अनियंत्रित होकर खाई में गिरा ट्रैक्टर , दो की मौत , एक की हालत गंभीर

Connect With Us : Twitter Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular