Thursday, December 8, 2022
HomeबॉलीवुडSaroj Khan Slapped Shahrukh Khan

Saroj Khan Slapped Shahrukh Khan

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Saroj Khan Slapped Shahrukh Khan उनके निधन से कुछ साल पहले, अभिनेता शाहरुख खान ने सरोजजी के साथ अपने संबंधों को साझा किया था और जब भी संभव हो तो वह अक्सर उनका मार्गदर्शन करती थीं।

वर्ष 2018 में, अभिनेता शाहरुख खान ने सरोज खान के साथ साझा किए गए क्योंकि उन्होंने 1990 के दशक के अंत और 2000 के दशक की शुरुआत में कई बॉलीवुड फिल्मों में एक साथ काम किया था। Saroj Khan Slapped Shahrukh Khan एक इंटरव्यू में, SRK ने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे उन्हें एक बार कोरियोग्राफर द्वारा उनकी कही गई बात के लिए थप्पड़ मारा गया था।

Saroj Khan Slapped Shahrukh Khan

When Saroj Khan Slapped Shahrukh Khan:

“मुझे याद है, अपने शुरुआती दिनों में, मैं सरोजजी के साथ काम करने के बाद था। उन दिनों, मैं तीन शिफ्ट में काम करता था और ऐसा ही होता (अपनी कुर्सी पर वापस झुक जाता है और अपनी जीभ बाहर निकालता है), ”शाहरुख खान ने कहा। (Saroj Khan Slapped Shahrukh Khan)

बात को जारी रखते हुए, शाहरुख ने कहा, “मैंने उससे कहा, ‘सरोजजी, इतना काम है, थक गया हूं (सरोजजी, मैं बहुत थक गया हूं, बहुत काम है)’। वह मेरे प्रति बहुत ममतामयी होगी और उसने मुझे गाल पर थप्पड़ मारा, प्यार से (प्यार से), और कहा, ‘कभी ये मत कहना की ज्यादा काम है’ (बहुत ज्यादा काम होने की शिकायत कभी न करें)।

Read More : HP Chief Minister Upset With Employees आंदोलन के नाम पर सरकार हर बात नहीं मानेगी

Connect With Us : Twitter Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular