Sunday, November 27, 2022
HomeबॉलीवुडWedding Photos of Kiara Advani Sister: देखे किसी चल रही है इशिता...

Wedding Photos of Kiara Advani Sister: देखे किसी चल रही है इशिता अडवाणी की शादी की तैयारी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, मुंबई: 

Wedding Photos of Kiara Advani Sister कियारा की बहन इशिता आडवाणी शादी के बंधन में बंध गई हैं। शनिवार (5 मार्च) को इशिता ने गोवा में अपने हमसफर के साथ 7 फेरे लिए। शादी के सभी फंक्शन में कियारा ने अपना जलवा दिखाया और फैमिली और फ्रेंड्स के साथ खूब एंजॉय किया, बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल हीरोइन कियारा आडवाणी की बहन इशिता की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

लाल जोड़ा…मांग टीका..हैवी ज्वेलरी.. चांद का टुकड़ा लगी दुल्हन बनीं कियारा आडवाणी की बहन, इशिता को सजाकर एक्ट्रेस ने लगाया काला टीका – kiara advani …

Wedding Photos of Kiara Advani Sister Wedding Photos of Kiara Advani Sister

Wedding Photos of Kiara Advani Sister

बता दें कि कियारा ने अपनी बहन इशिता की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटोज में अदाकारा अपनी बहन को खुद हाथों से सजाती दिख रही हैं। वहीं कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी बहन इशिता की शादी की तैयारी में बिजी हैं। फिल्म स्टार कियारा आडवाणी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बहन इशिता आडवाणी की शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें फिल्म स्टार अपनी बहन इशिता को दुल्हन के रुप में तैयार करती दिख रही हैं।

Wedding Photos of Kiara Advani Sister

साथ ही कियारा आडवाणी की बहन इशिता लाल रंग के जोड़े में नजर आ रही हैं। कियारा आडवाणी ने अपनी बहन इशिता की शादी के लिए तैयार होने के बाद अपनी नई तस्वीर शेयर कर शादी का लुक शेयर किया था। फिल्म स्टार कियारा आडवाणी ने दुल्हन बनी अपनी बहन इशिता के साथ दुल्हन के कमरे से ये तस्वीर शेयर की है।

जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। फिल्म स्टार कियारा आडवाणी ने अपनी बहन इशिता को अपने हाथों से दुल्हन बनाया। जिसकी तस्वीर अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फिल्म स्टार कियारा आडवाणी की बहन इशिता की शादी गोवा में हो रही है। जहां अदाकारा के परिवार ने डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान की है।

Wedding Photos of Kiara Advani Sister

Read More:  Himachal Pradesh Education Board Update: शिक्षा बोर्ड ने जारी की 10वीं-12वीं की डेट शीट ,टर्म -2 की परीक्षाए होगी 22 मार्च से शुरू

Read More : Chamba News: ग्राम पंचायत चूहन को किया गया निलंबित, विकास कार्यो में अनियमितता का है आरोप

Connect With Us : Twitter Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular