Wednesday, October 5, 2022
HomeबॉलीवुडWill Smith Banned From Oscars : कॉमेडियन क्रिस रॉक पर हाथ उठाना...

Will Smith Banned From Oscars : कॉमेडियन क्रिस रॉक पर हाथ उठाना पड़ा महंगा, 10 साल का लगा प्रतिबंध

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Will Smith Banned From Oscars: हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ  (Will Smith) इन दिनों अपनी (Oscars 2022) आॅस्कर कंट्रोवर्सी के चलते काफी चर्चा में हैं। बता दें कि इसका कारण है हाल ही में हुआ उनका थप्पड़ (Will Smith’s slap scandal in oscars 2022) विवाद। दरअसल, आॅस्कर अवॉर्ड शो के दौरान विल स्मिथ ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस जैडा पिंकेट स्मिथ (Will Smith wife Jada Pinkett Smith) के खिलाफ अपमानजक टिप्पणी करने पर होस्ट क्रिस रॉक (Chris Rock) को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। हालांकि इस घटना की बाद उन्होंने माफी मांगी थी और अकादमी द्वारा लिए जाने वाले एक्शन को स्वीकार करने की बात कही थी। ऐसे में अब उनपर बेहद कठोर निर्णय लिया गया है, जो शायद उनके फैंस और साथ ही विल स्मिथ को अच्छा ना लगे।

वहीं एकेडमी आफ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइंसेज के प्रेसीडेंट डेविड रुबिन और चीफ एक्जीक्यूटिव डान हडसन ने इस संबंध में जारी बयान में कहा कि 94वां आस्कर समारोह कई लोगों के लिए बहुत अहम था, लेकिन विल स्मिथ के अस्वीकार्य व्यवहार के कारण उनके उल्लास के क्षणों पर पानी फिर गया। उल्लेखनीय है इस घटना के बाद विल स्मिथ ने क्रिस राक से माफी मांगने के साथ एक अप्रैल को एकेडमी से इस्तीफा दे दिया था।

Will Smith Banned From Oscars 

Will Smith's slap scandal in oscars 2022
Will Smith Banned From Oscars

वहीं आपको बता दें कि क्रिस रॉक 94वें अकेडमी अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान विल स्मिथ की पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ का मजाक उड़ाया था। उन्होंने उनके गंजेपन का मजाक करते हुए कॉमेडियन ने उनकी तुलना जीआई जेन 2 की थी। ये मजाक विल स्मिथ को बिलकुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने स्टेज पर जाकर क्रिस रॉक को तमाचा जड़ दिया था। आॅस्कर सेरेमनी के दौरान घटी इस घटना के बाद स्मिथ लगातार आलोचना का शिकार बन रहे थे। हालांकि, बाद में अपने भाषण में विल रो पड़े थे और मंच पर क्रिस को थप्पड़ मारने के लिए सभी से माफी मांगी थी।

Will Smith Banned From Oscars 

Read More : Kunal Sharma Statement: भरली कॉलेज का नाम भारत रत्न अटल बिहारी अटल बिहारी वाजपेयी ने नाम पर रखना सराहनीय कदम

Read More : Doctor Became Messiah: बीस वर्षों बाद घर में हुआ उजाला , डॉ नागिया ने दी रोशनी की सौगात

Connect With Us : Twitter Facebook 

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular