Thursday, December 8, 2022
HomeChambaविधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज की कथित आवाज वाला ऑडियो हुआ वायरल

विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज की कथित आवाज वाला ऑडियो हुआ वायरल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, चंबा, (Deputy Speaker Hansraj) : विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज की कथित आवाज वाला ऑडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक मिनट 17 सेकेंड के इस ऑडियो में एक विद्यालय के प्रधानाचार्य से अपने भतीजे के बच्चे को दाखिले दिलाने के लिए फोन आता है। वायरल ऑडियो में बातचीत करते हुए एक व्यक्ति इससे पहले कहता है कि डिप्टी स्पीकर आपसे बात करेंगे।

फिर जिन्हें डिप्टी स्पीकर बताया गया कि वह व्यक्ति प्रधानाचार्य को राजस्थान और अफगानिस्तान के काबुल और कंधार भेजने की बात कह रहे हैं। इसके साथ ही उन्हें विधानसभा में तलब करने की बात भी कह रहे हैं। इस मामले में विधायक हंसराज ने कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए इस तरह के हथकंडे का सहारा ले रही है।

विधानसभा उपाध्यक्ष ने कहा कि उनका ऑडियो से नहीं है कोई लेना-देना

Deputy Speaker Hansraj

विधानसभा उपाध्यक्ष ने ऑडियो के विषय में कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए वह अनाप-शनाप चीजें निकाल रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि उनका ऑडियो से कोई लेना-देना नहीं है। यह आवाज किसी ने डब की है। उन्होंने कहा कि हर्ष महाजन के भाजपा ज्वाइन करने के बाद कांग्रेस के हालात काफी खराब हो चुके हैं।

इस कारण अनाप-शनाप चीजें निकाल रहे हैं। उन्होंने साफ किया है कि इस ऑडियो से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। ये किसी ने अपनी आवाज डब की हुई है। ये ऑडियो मेरी है ही नहीं। सोशल मीडिया इस ऑडियो को लेकर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं।

चुराह के पूर्व विधायक ने कहा कि हंसराज का कर्मचारियों के साथ ठीक नहीं है तालमेल

चुराह के पूर्व विधायक सुरेंद्र भारद्वाज ने इस मामले में बताया कि संवैधानिक पद पर विराजमान हंसराज का आम लोगों सहित कर्मचारियों के साथ तालमेल अच्छा नहीं है। विद्यालय में एक सीट दिलवाने के लिए वह प्रधानाचार्य से जिस तरह से पेश आते है और प्रधानाचार्य को जिस तरह डरा-धमका रहे है।

वह काफी निंदनीय है। प्रधानाचार्य अपने नियमों के अनुसार सीट नहीं दे सकते है। ऑडियो में यह स्पष्ट हो चुका है कि हंसराज अपनी हार स्वीकार चुके हैं। इसका ऑडियो प्रमाण है लेकिन उनका इस तरह का व्यवहार मार्यादा के खिलाफ है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल के कुल्लू में पर्यटकों से भरा वाहन खाई में गिरने से 7 की मौत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular