Wednesday, October 5, 2022
HomeChambaचम्बा में अग्निकांड में जिंदा जली वृद्धा

चम्बा में अग्निकांड में जिंदा जली वृद्धा

चम्बा में अग्निकांड में जिंदा जली वृद्धा

  • तीन मकान भी आग की भेंट चढ़े

इंडिया न्यूज, Chamba (Himachal Pradesh):

जिले के उपमंडल भरमौर के ग्राम पंचायत क्वारसी (Gram Panchayat Quarsi) के हिलिंग गांव (Hilling Village) में रविवार देर रात एक अग्निकांड (fire incident) में वृद्ध महिला (old woman) जिंदा ही जल (burnt alive) गई, जबकि आग लगने से 3 मकान भी पूरी तरह जलकर राख हो गए।

आग की सूचना मिलने पर सोमवार तड़के पुलिस चौकी होली से एक टीम मौके पर पहुंची। ग्राम पंचायत क्वारसी की प्रधान सुरसा देवी ने बताया कि रविवार रात डेढ़ से 2 बजे के बीच हिलिंग गांव के हुजती राम के मकान में आग लग गई।

इस दौरान मकान के भीतर सो रहे सदस्यों ने छलांग लगाकर किसी तरह अपनी जान बचाई। आग इतनी भयंकर थी कि अपने कमरे में सो रही वृद्ध महिला को निकलने तक का मौका नहीं मिला।

बताया जा रहा है कि आग ने देखते ही देखते भयंकर रूप धारण कर लिया। ग्रामीणों ने बाल्टियों-डिब्बे से पानी और मिट्टी फेंक कर आग बुझाने की कोशिश की लेकिन भयंकर आग के सामने यह नाकाफी साबित हुआ।

इस घटना में हुजती राम, रणजीत सिंह और भोजू राम के मकान पूरी तरह से जलकर राख हो गए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस चौकी होली से एक टीम तड़के हिलिंग गांव पहुंची है और आगामी कार्रवाई करने में जुटी है।

एडीएम भरमौर डा. संजय कुमार धीमान के अनुसार हिलिंग गांव में रविवार देर रात आग से हुए नुकसान का आंकलन तैयार करने और सहायता राशि देने के लिए टीम मौके के लिए रवाना हो गई है।

यह भी पढ़ें : कुटलैहड़ में 20 करोड़ से होगा धार्मिक पर्यटन विकसित: वीरेंद्र कंवर

यह भी पढ़ें : ठियोग में हिमाचल प्रदेश राइफल शूटिंग प्रतियोगिता का समापन

Connect With Us : Twitter | Facebook

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular