Tuesday, February 7, 2023
HomeChambaचुराह महोत्सव का आयोजन 10 से 12 जुलाई तक: विधानसभा उपाध्यक्ष डा....

चुराह महोत्सव का आयोजन 10 से 12 जुलाई तक: विधानसभा उपाध्यक्ष डा. हंसराज

- Advertisement -

चुराह महोत्सव का आयोजन 10 से 12 जुलाई तक: विधानसभा उपाध्यक्ष डा. हंसराज

इंडिया न्यूज, Chamba (Himachal Pradesh)

3 दिवसीय चुराह महोत्सव (Churah Festival) का आयोजन (Organizing) 10 से 12 जुलाई तक चुराह कला मंच भंजराडू (Churah Art Forum Bhanjradu) में किया जाएगा। यह जानकारी विधानसभा उपाध्यक्ष डा. हंसराज (Assembly Deputy Speaker Dr. Hansraj) ने महोत्सव की रूपरेखा को लेकर पंचायती राज संस्थाओं के प्रतिनिधियों और खंड स्तरीय अधिकारियों के साथ खंड विकास अधिकारी कार्यालय के सभागार में आयोजित बैठक के दौरान दी।

उन्होंने कहा कि काफी अरसे के बाद इस वर्ष चुराह महोत्सव का आयोजन होने जा रहा है। उन्होंने बैठक में तैयारियों की रूपरेखा की समीक्षा करते हुए पुलिस विभाग को कानून व्यवस्था, जल शक्ति विभाग को पानी की व्यवस्था और विद्युत निगम को बिजली की व्यवस्था को सुनिश्चित बनाने के निर्देश दिए।

इसके अतिरिक्त, उन्होंने महोत्सव के दौरान स्वास्थ्य विभाग को एंबुलेंस, चिकित्सकों की टीम को तैनात करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस दौरान पात्र लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन की बूस्टर डोज लगवाने का प्रावधान भी होगा।

उन्होंने कहा कि 3 दिवसीय महोत्सव के दौरान 10 जुलाई को खेल गतिविधियां आयोजित की जाएंगी, जबकि 11 जुलाई को महा दंगल का आयोजन होगा। उन्होंने बताया कि 12 जुलाई को सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जाएगा।

बैठक में उपमंडल अधिकारी (नागरिक) गिरीश सामरा, खंड विकास अधिकारी अश्विनी कुमार, पंचायत समिति अध्यक्ष कौशल्या देवी, अधिशासी अभियंता जल शक्ति विभाग केबल शर्मा, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग जोगिंदर सिंह सहित दंगल मेला समिति के सदस्य, जिला महामंत्री वीरेंद्र ठाकुर और विभिन्न पंचायतों के पंचायत प्रतिनिधि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : डा. राधाकृष्णन मेडिकल कालेज को इको कार्डियोग्राफी मशीन और 6 आईसीयू बेड की आर्थिक सहायता के लिए एमओयू साइन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular