Sunday, November 27, 2022
HomeChambaपीएम मोदी सुबह 10 बजे चंबा चौगान में जनसभा को करेंगे संबोधित

पीएम मोदी सुबह 10 बजे चंबा चौगान में जनसभा को करेंगे संबोधित

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, चंबा, (PM Modi In Chamba Chaugan At 10 AM): पीएम मोदी 13 अक्टूबर को सुबह 10 बजे चंबा चौगान में जनसभा को संबोधित करेंगे। यह जानकारी हिमाचल प्रदेश वूल फेडरेशन के अध्यक्ष त्रिलोक कपूर ने दी। उन्होंने कहा कि जिला भर से 75 हजार लोग जनसभा में भाग लेंगे। इस जनसभा में पीएम के अलावा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, सुरेश कश्यप, सौदान सिंह, देवेंद्र राणा सहित चंबा- कांगड़ा के प्रभारी उपस्थित रहेंगे।

चौगान में एसपीजी ने संभाल लिया है मोर्चा

पीएम के दौरे की तैयारियों को लेकर चौगान में एसपीजी ने मोर्चा संभाल लिया है। एसपीजी ने प्रधानमंत्री की स्टेज का अपने सामने निर्माण करवाया। उपायुक्त डीसी राणा और पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ चौगान का औचक निरीक्षण भी किया। इस निरीक्षण में पुलिस के बड़े अधिकारी भी मौजूद रहे।

मंच से आम जनता की दूरी भी किया गया तय

प्रधानमंत्री के मंच से आम जनता के बीच की दूरी को भी तय किया गया। पीएम की सुरक्षा को लेकर मंच की ऊंचाई भी तय की गई। एसपीजी ने पंडाल बनाने वाली कंपनी को भी जरूरी निर्देश दिए। जिला प्रशासन और पुलिस विभाग भी पीएम के कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटे हुए हैं। चौगान निरीक्षण के उपरांत एसपीजी और जिला प्रशासन के बीच में बचत भवन में बैठक हुई।

प्रवेश द्वार पर पुलिस का रहेगा कड़ा पहरा

चौगान के प्रवेश द्वार पर पुलिस का कड़ा पहरा रहेगा। चौगान में प्रवेश करने वाले हर व्यक्ति की पूरी जांच की जाएगी। इसके अलावा चौगान को चारों ओर से बैरिकेड्स लगाकर बंद कर दिया जाएगा। इसके अलावा ड्रोन से चौगान में होने वाली हरेक गतिविधि पर नजर रखी जाएगी। ताकि पीएम की सुरक्षा में कोई कमी न रह जाए।

ALSO READ : पीएम के चंबा दौरे के दौरान 1,500 जवान संभालेंगे सुरक्षा का जिम्मा, ड्रोन से रखी जाएगी चंबा के चौगान पर नजर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular