Tuesday, December 6, 2022
HomeChambaपीएम मोदी का दौरा होगा ऐतिहासिक, प्रदेश को देंगे कई सौगात :...

पीएम मोदी का दौरा होगा ऐतिहासिक, प्रदेश को देंगे कई सौगात : सीएम जयराम

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, चंबा, (PM Modi’s Visit Will Be Historic) : पीएम मोदी का दौरा ऐतिहासिक होगा। उक्त बातें राज्य के सीएम जयराम ठाकुर ने कही। उन्होंने आगे कहा कि पीएम अपने दौरे के दौरान राज्य को कई नई सौगात देंगे। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि आकांक्षी जिला चंबा में प्रधानमंत्री विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। लंबे अरसे के बाद चंबा में इंदिरा गांधी के बाद दूसरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन हो रहा है। उन्होंने व्यक्तिगत रूप से चंबा जाने की इच्छा जाहिर की थी।

पीएम चंबा जिला और प्रदेश को देने आ रहे हैं सौगात

सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री चंबा जिला और प्रदेश के लिए सौगात देने आ रहे हैं। पीएम मोदी होली-बजोली परियोजना का उद्घाटन करने के अलावा चांजू में 40 मेगावाट और 38 मेगावाट क्षमता की 800 करोड़ से निर्मित होने वाली दो जलविद्युत परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा पीएम मोदी प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना फेज-3 का भी शुभारंभ करेंगे जिस पर तीन हजार करोड़ रुपये खर्च होंगे।

जयराम ने कहा कि देवभूमि हिमाचल प्रदेश और चंबा के ऐतिहासिक चौगान में प्रधानमंत्री का हिमाचल वासियों की ओर से हार्दिक अभिनंदन करता हूं। यह ऐतिहासिक क्षण रहेंगे जो प्रधानमंत्री का हिमाचल प्रदेश के साथ भावनात्मक संबंध जाहिर करता है। उनका प्रदेश के लोगों के साथ दिल का संबंध है।

पूरे देश में फॉर्मा उत्पादन में हिमाचल 30 फीसदी का है भागीदार

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की संपूर्ण भारत में फॉर्मा के उत्पादन में 30 फीसदी से अधिक की भागीदारी है। इस उत्पादन को और आगे बढ़ाने में बल्क ड्रग पार्क मील का पत्थर साबित होगा। बल्क ड्रग पार्क बनने से प्रदेश में निवेश, रोजगार व समृद्धि बढ़ेगी। पीएम नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर व्यवस्था का जायजा लेने के लिए प्रदेश पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू चंबा चौगान पहुंचे और अधिकारियों को दिशा-निर्देश देने के साथ ही आवश्यक सभी पहलुओं का जायजा लिया।

ALSO READ : मंडी के लडभड़ोल में पहाड़ी से जा टकराई श्रद्धालुओं से भरी ट्रैवलर गाड़ी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular