Monday, November 28, 2022
HomeChambaपीएम मोदी के साथ मंच साझा करने वाले नेताओं को करवाने होंगे...

पीएम मोदी के साथ मंच साझा करने वाले नेताओं को करवाने होंगे आरटीपीसीआर टेस्ट

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, चंबा, (Sharing Stage With PM Modi) : पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करने वाले सभी नेताओं को अपने आरटीपीसीआर टेस्ट करवाने होंगे। बिना निगेटिव रिपोर्ट के किसी भी नेता को पीएम के साथ मंच साझा करने की अनुमति नहीं होगी। पीएम की सुरक्षा को ध्यान में रखकर यह आदेश जारी किया गया है। इसके आदेश के बाद से ही नेता कोरोना जांच के लिए टेस्ट करवाने लगे हैं।

भाजपा ने 75 हजार से एक लाख लोगों को लाने का रखा हैं लक्ष्य

चंबा में पीएम मोदी की जनसभा के लिए भाजपा ने 75 हजार से एक लाख लोगों को लाने का लक्ष्य रखा है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के अनुसार पीएम पहले भी कई बार चंबा आने की इच्छा जता चुके हैं। पीएम से मिलने की पार्टी के शीर्ष नेताओं को ही प्रोटोकाल के तहत अनुमति होगी।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप, सौदान सिंह, देवेंद्र राणा सहित चंबा-कांगड़ा के प्रभारी मंच पर मौजूद रह सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 13 अक्टूबर को 10.00 बजे से 12.30 बजे तक चौगान मैदान में जनसभा होगी।

पीएम जनसभा के दौरान बजोली जल विद्युत परियोजना का करेंगे लोकार्पण

इस दौरान वे 180 मेगावाट की बजोली जल विद्युत परियोजना का लोकार्पण करेंगे। 48 मेगावाट की चांजू में तीन जल विद्युत परियोजनाओं और 30.5 मेगावाट की दयोथल चांजू जल विद्युत परियोजना का शिलान्यास करेंगे।

इसके साथ ही पीएमजीएसवाई-तीन का शुभारंभ करेंगे। कांगड़ा को-आपरेटिव सेंट्रल बैंक के अध्यक्ष एवं सह प्रभारी राजीव भारद्वाज ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चंबा आवगमन पर उनके साथ मंच साझा करने वालों को आरटीपीसी और लैब टेस्ट रिपोर्ट लानी अनिवार्य होगी।

ALSO READ : अभिनेत्री कंगना रणौत से सीएम जयराम ने मनाली में की मुलाकात, सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर तेज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular