Thursday, December 8, 2022
HomeChambaसीएम के सभा स्थल पर निकला सांप, छात्रों में अफरातफरी

सीएम के सभा स्थल पर निकला सांप, छात्रों में अफरातफरी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, चंबा, (Snake Found At CM’s Meeting Place) : सीएम के सभा स्थल पर सांप निकलने से छात्रों में अफरातफरी मच गई। हालांकि वन विभाग के कर्मचारियों ने थोड़ी ही देर में सांप को पकड़कर उसे सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया। इसके बाद सीएम जयराम ठाकुर ने अपना संबोधन शुरू किया। चंबा में साइंस म्यूजियम के शुभारंभ पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने संबोधन में कहा कि देश में 75 साइंस म्यूजियम बनेंगे।

जिसमें चंबा जिला में पहला साइंस म्यूजियम बाल वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला में खोला गया है। यह ऐतिहासिक विद्यालय वर्ष 1863 में खुला है। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि मेरे दुनिया में आने से 102 वर्ष पहले यह बाल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय खुला है। सीएम जयराम ने कहा कि आकांक्षी जिला चंबा से साइंस म्यूजियम की शुरूआत हुई है। इसके लिए आप सभी को बहुत-बहुत बधाई।

15 अगस्त 2018 को चंबा आने पर मुझे इस विद्यालय का नहीं था पता

सीएम जयराम ने अपने संबोधन में कहा कि 15 अगस्त 2018 को जब मैं चंबा आया था तो मुझे इस विद्यालय का पता नहीं था। जब मैं गलियों से होकर इस स्कूल में पहुंचा तो मुझे लगा कि इस स्कूल का अपना एक अलग महत्व है। यहां से शिक्षा हासिल कर कई छात्र देश और प्रदेश का मान बढ़ा रहे हैं। जो काबिले तारीफ है।

ALSO READ : हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा ने पत्र लिख की चुनाव आयोग से राज्य में आचार संहिता लगाने की मांग

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular