Tuesday, December 6, 2022
HomeChambaVikram Jariyal Reached Chuwadi: सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से लोगों को करवाया...

Vikram Jariyal Reached Chuwadi: सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से लोगों को करवाया अवगत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, चंबा:

Vikram Jariyal Reached Chuwadi गीत-संगीत व नुक्कड़ नाटक के माध्यम से सरकार द्वारा कार्यान्वित की जा रही विभिन्न योजनाओं, नीतियों व उपलब्धियों के प्रचार-प्रसार को लेकर कार्यक्रम आयोजित किए गए। ये जानकारी विभागीय प्रवक्ता ने दी और बताया कि सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के तत्वावधान में हिमाचल प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं व नीतियों से आम जनमानस को अवगत कराने के उद्देश्य से फोक मीडिया के माध्यम से विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में कार्यक्रम आयोजित किए गए। उन्होंने यह भी बताया कि सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों, योजनाओं और उपलब्धियों को लेकर फोक मीडिया के माध्यम से जनमानस में जागरूकता के लिए विभाग के साथ संबद्ध निजी सांस्कृतिक दलो द्वारा गीत-संगीत व नुक्कड़ नाटकों की प्रस्तुतियों से लोगों को विभिन्न योजनाओं के अलावा नशे के दुष्प्रभावों से भी अवगत करवाया जा रहा है।

Vikram Jariyal Reached Chuwadi

Vikram Jariyal Reached Chuwadi

आर्यन कला मंच उदयपुर द्वारा आयोजित कार्यक्रम नगर पंचायत चुवाडी में हिमाचल प्रदेश विधानसभा में मुख्य सचेतक एवं विधायक भटियात विक्रम जरयाल विशेष रुप से उपस्थित रहे और इस दौरान उन्होंने कलाकारों द्वारा प्रस्तुत की गई प्रस्तुति को देखा। इसके अलावा विधानसभा क्षेत्र चंबा की ग्राम पंचायत साहो व मरेड़ी में मां सरस्वती म्यूजिकल ग्रुप लेच द्वारा भी प्रस्तुति दी।

इस अवसर पर, अध्यक्ष नगर पंचायत चुवाड़ी कुसुम धीमान, भाजपा मंडल अध्यक्ष चक्षु महाजन, प्रधान ग्राम पंचायत साहू राजेंद्र सिंह सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Vikram Jariyal Reached Chuwadi

Vikram Jariyal Reached Chuwadi

Read More:  Himachal Pradesh Education Board Update: शिक्षा बोर्ड ने जारी की 10वीं-12वीं की डेट शीट ,टर्म -2 की परीक्षाए होगी 22 मार्च से शुरू

Read More : Chamba News: ग्राम पंचायत चूहन को किया गया निलंबित, विकास कार्यो में अनियमितता का है आरोप

Connect With Us : Twitter Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular