Tuesday, December 6, 2022
HomeDharmshalaसीएम जयराम ठाकुर ने धर्मशाला के योल में नया उपतहसील कार्यालय खोलने...

सीएम जयराम ठाकुर ने धर्मशाला के योल में नया उपतहसील कार्यालय खोलने का किया ऐलान

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, धर्मशाला, (CM Jai Ram Thakur)। सीएम जयराम ठाकुर ने धर्मशाला के योल में नया उपतहसील कार्यालय खोलने का ऐलान किया। उन्होंने यह ऐलान शनिवार को धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के जोरावर स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करने के दौरान किया। इसके साथ ही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बड़ोई को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदोन्नत करने की घोषणा किया।

विपक्षी दलों के नेता भाजपा में हो रहे हैं शामिल

अपने संबोधन में सीएम ने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही विपक्षी दलों के कई नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। यह इस बात का स्पष्ट संकेत है कि हिमाचल प्रदेश में वर्तमान सरकार दुबारा सत्ता में आ रही है। उन्होंने कहा कि उपायुक्त द्वारा रिपोर्ट सौंपने के पश्चात अनुसूचित जनजाति में छह उपजातियों को शामिल करने की प्रक्रिया जारी है। उन्होंने आश्वासन दिया कि जैसे ही प्रक्रिया और औपचारिकताएं पूरी कर ली जाएंगी इन उपजातियों को शामिल कर लिया जाएगा।

विधायक ने अधोसंरचना विकसित करने के लिए सीएम का जताया आभार

इस अवसर पर धर्मशाला के विधायक विशाल नैहरिया ने धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र में अधोसंरचना विकसित कर यहां का समग्र विकास करने के लिए सीएम का आभार व्यक्त किया। इससे पहले भाजपा नेता राकेश चौधरी ने धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के लोगों का विकास और कल्याण सुनिश्चित करने के लिए सीएम का आभार व्यक्त किया। इस दौरान उन्होंने चामुंडा से जोरावर स्टेडियम तक रैली भी निकाली।

ALSO READ : बाइक सवार युवक की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular