Wednesday, October 5, 2022
HomeDharmshalaस्वतन्त्रता का अमृत महोत्स्व समिति योल खंड ने अमृत महोत्स्व कार्यक्रमों की...

स्वतन्त्रता का अमृत महोत्स्व समिति योल खंड ने अमृत महोत्स्व कार्यक्रमों की श्रृंखला के समापन पर कार्यक्रम आयोजित किया।

स्वतन्त्रता का अमृत महोत्स्व समिति योल खंड ने अमृत महोत्स्व कार्यक्रमों की श्रृंखला के समापन पर कार्यक्रम आयोजित किया।

इंडिया न्यूज, धर्मशाला (Dharamshala-Himachal Pradesh)

स्वतंत्रता का अमृत महोत्सव समिति योल खंड का समापन कार्यक्रम साईं केयर विद्यालय नरवाना खास पंचायत में आयोजित किया गया। इस अवसर पर अमृत महोत्स्व समारोह सिमिति योल खंड के सदस्य आशीष शर्मा ने कहा की 1 से 15 सितंबर तक हर पंचायत में स्वतंत्रता के अमृत महोत्स्व के उपलक्षय पर पूर्ण समाज नें एकत्र आकर भारत माता का पूजन किया व देश के लिए जीवन बलिदान करंने वाले सैनिको व उनके परिवारों को वंदन किया।

उन्होने कहा कि आने वाले समय में समाज मिलकर अमृत काल की बेला में देशभक्ति का ऐसा वातावरण प्रत्येक गांव कस्बे में निर्माण होगा कि देश को कमजोर करने वाली राष्ट्रविरोधी ताकतों का सर्वनाश होगा व भारत माता पुनः विश्वगुरु के सिन्हासन पर विराजमान होगी।

इस समापन कार्यक्रम में सेवनिवृत जनरल कुलदीप सिंह जमवाल मुख्य अतिथि रहे व भूषण रैना ने मुख्य वक्ता रहते हुए भारतीय संस्कृति व भारत माता की गौरव गाथा सबके समक्ष रखी व 75 वर्ष की गलतियां व वर्तमान में भारत नित्य नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है उस पर प्रकाश डाला।

इस समापन कार्यक्रम में शहीद परिवारों, पूर्व सैनिको व माताओं व युवाओं को भी संम्मानित किया गया। इस अवसर पर गणमान्य लोग, सेना के पूर्व सैनिक व बड़ी संख्या में महिलाएं उपस्थित रही।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular