Wednesday, October 5, 2022
HomeDharmshalaवर्षा से प्रभावितों को हर सम्भव सहायता को सरकार प्रतिबद्ध - विपिन...

वर्षा से प्रभावितों को हर सम्भव सहायता को सरकार प्रतिबद्ध – विपिन सिंह परमार

वर्षा से प्रभावितों को हर सम्भव सहायता को सरकार प्रतिबद्ध – विपिन सिंह परमार

(विधान सभा अध्यक्ष, विपिन सिंह परमार ने पिछले दिनों भारी वर्षा से सुलाह विधानसभा क्षेत्र में हुए नुक्सान का जायजा लेते हुए।)

इंडिया न्यूज, पालमपुर (Palampur-Himachal Pradesh)

विधान सभा अध्यक्ष, विपिन सिंह परमार (Speaker of the Legislative Assembly, Vipin Singh Parmar) ने पिछले दिनों भारी वर्षा से सुलाह विधानसभा क्षेत्र (Sulah Assembly Constituency) के विभिन्न क्षेत्रों में हुए नुकसान का जायजा लिया।
विधान सभा अध्यक्ष, विपिन सिंह परमार ने पिछले दिनों भारी वर्षा से सुलाह विधानसभा क्षेत्र में हुए नुक्सान का जायजा लेते हुए।
उन्होंने गुरुवार को गग्गल खोली, बल्लाह और पनापर में लोगों के घरों, पशुशालाओं, सरकारी भवनों, सड़कों, पेयजल वितरण प्रणाली इत्यादि को हुए भारी नुकसान (heavy loss due monsoon rain) का मौके पर जाकर जायजा (inspection) लिया। उन्होंने अधिकारियों को बिना देरी लोगों के नुकसान का जायजा लेकर लोगों को राहत (relief) उपलब्ध करवाने की दिशा निर्देश जारी किए।
उन्होंने कहा भारी वर्षा के कारण पूरे प्रदेश में भारी नुकशान से जान माल की हानि हुई है। उन्होंने कहा कि सुलाह विधान सभा क्षेत्र के कई गांवों में लोगों को नुकसान हुआ है और इसका आकलन किया जा रहा है। इससे पूर्व जिला प्रशासन और स्थानीय प्रशासन ने भी लोगों को हुए नुकसान का जायजा लिया है। उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में सरकार लोगों के साथ खड़ी है और लोगों के पुनर्वास तथा हर संभव सहायता एवं राहत उपलब्ध करवाने के आदेश जारी किये गए हैं।
इसके पश्चात विधान सभा अध्यक्ष ने गांव दृड़ में जनसंवाद कार्यक्रम में उपस्थित हुए। उन्होंने इस अवसर पर लोगों की समस्याओं का निपटारा मौके पर किया।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular