Monday, October 3, 2022
HomeDharmshalaHPKV Welcome Ceremony : हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय शिक्षक संघ (सीयूएचपीटीए) द्वारा...

HPKV Welcome Ceremony : हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय शिक्षक संघ (सीयूएचपीटीए) द्वारा हि.प्र.के.वि. के नव भर्ती संकाय के लिए स्वागत समारोह आयोजित

इंडिया न्यूज़, धर्मशाला:

HPKV Welcome Ceremony: हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय शिक्षक संघ (सीयूएचपीटीए) ने हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय के नव भर्ती संकायों के लिए स्वागत समारोह का आयोजन किया। शाहपुर परिसर में मुख्य अतिथि के रूप में प्रो0 बी0 सी0 चैहान ने कार्यक्रम में शिरकत की और विशिष्ट अतिथि के रूप में डॉ0 सुनील कुमार ठाकुर शामिल हुए। सप्त सिंधु परिसर देहरा में प्रो0 हर्षवर्धन ने मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई और डॉ0 सुनील कुमार ठाकुर विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुए। धौलाधार परिसर धर्मशाला में डॉ0 आशीष नाग विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित थे। डॉ0 राकेश ठाकुर ने बैठकों की अध्यक्षता की और स्वागत भाषण दिया और डॉ0 गौरीशंकर साहू ने संगठन के ध्येय और उद्देश्य के बारे में बताया। उन्होंने शिक्षकों से राष्ट्र निर्माण में योगदान देने का आग्रह किया। (HPKV Welcome Ceremony)

डॉ0 सुनील कुमार ठाकुर और अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने सीयूएचपीटीए की उपलब्धियों की प्रशंसा की, जो इसने चार महीने की इस छोटी सी अवधि में अर्जित कीं। स्वागत समारोह का आयोजन संदीप कुमार सिंह, डॉ0 विनोद नायक, डॉ0 प्रीति सिंह और सीयूएचपीटीए की कार्यकारी समिति के अन्य सदस्यों ने किया।

HPKV Welcome Ceremony 

Read More : New Libraries in Churah : चुराह के विभिन्न क्षेत्रों में खुलगें पुस्तकालय – विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ0 हंसराज

Read More : Part Time Multi Task Worker Vacancy: हरा के 31 स्कूलों में भरे जाएंगे पार्ट टाईम मल्टी टास्क वर्कर के पद

Connect With Us : Twitter Facebook 

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular