Saturday, February 4, 2023
HomeDharmshalaकेवल पठानिया के अधिकारियों को निर्देश...जल्द सुधारें सड़कें

केवल पठानिया के अधिकारियों को निर्देश…जल्द सुधारें सड़कें

- Advertisement -

केवल पठानिया के अधिकारियों को निर्देश…जल्द सुधारें सड़कें

  • बिजली-पानी की समस्याओं का शीघ्र हो निपटारा

इंडिया न्यूज, धर्मशाला (Dharamshala-Himachal Pradesh)

विधायक केवल सिंह पठानिया (MLA Kewal Singh Pathania) ने शाहपुर में अधिकारियों की एक बैठक में क्षेत्र में सड़कों की दशा सुधारने के निर्देश दिए।

उन्होंने लोगों की बिजली-पानी की समस्याओं का भी शीघ्र निपटारा करने solve the problems of electricity and water as well in shahpur area) को कहा।

उन्होंने कहा कि लोक निर्माण विभाग और बिजली बोर्ड में रिक्त पदों को जल्द भरा जाएगा।

विधायक ने लोक निर्माण विभाग के शाहपुर डिवीजन के सभी अधिकारियों के साथ क्षेत्र की सड़कों के अलावा निर्माणाधीन भवनों समेत अन्य कार्यों की समीक्षा की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

उन्होंने पथ परिवहन निगम के अधिकारियों को कोटला से गुड़गांव को बस सेवा चलाने को लेकर विभागीय मंजूरी लेने को कहा।

उन्होंने कहा कि लोक निर्माण विभाग और परिवहन निगम के अधिकारी शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में नई बसों को चलाने के लिए सड़कों की समीक्षा करें (Review roads to run new buses in Shahpur assembly constituency)। उन्होंने कहा कि लोगों की मांग के अनुरूप नई बस सेवाएं चलाई जाएंगी (New bus services will be started as per the demand of the people)।

उन्होंने बिजली बोर्ड के अधिकारियों को क्षेत्र में लो वोल्टेज की समस्या के स्थाई समाधान के लिए नए ट्रांसफार्मर लगाने के दिशा में काम करने को कहा।

इस मौके पर एसडीएम डॉ0 मुरारी लाल शर्मा, ब्लॉक् कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत राणा, सोशल मीडिया ब्लॉक् कांग्रेस अध्यक्ष विनय ठाकुर, प्रदीप बलोरिया, लोक निर्माण के अधिशाषी अभियंता राजीव शर्मा, अधिशाषी अभियंता विद्युत संदीप चैधरी, नरेंद्र जरियाल अधिशाषी अभियंता जल शक्ति सुमित कटोच, परिवहन विभाग के अधिकारियों सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular