Saturday, October 1, 2022
HomeDharmshalaपालमपुर में खुला निटको फ्रेंचाइजी शोरूम

पालमपुर में खुला निटको फ्रेंचाइजी शोरूम

पालमपुर में नये निटको फ्रेंचाइजी शोरूम की शुरूआत करते हुए निटको के जीएम सेल्स मनोज पारीक।

पालमपुर में खुला निटको फ्रेंचाइजी शोरूम

  • निटको दुनिया में एकमात्र ऐसी कंपनी है जो टाइल्स, मार्बल व मोजैक के कारोबार में मौजूदगी रखती है और 40 देशों में निर्यात करती है

इंडिया न्यूज पालमपुर (Palampur Himachal Pradesh)

फ्रैंचाइजी के जरिए अपने स्टोर्स का विस्तार जारी रखते हुए देश की जानीमानी टाइल मैन्युफैक्चरिंग कंपनी निटको जो मार्बल व मोजैक उत्पादों का भी कारोबार करती है ने कांगड़ा जिले के पालमपुर में नए शोरूम का उद्घाटन किया है। निटको गैलोर स्टोर को लांच किया गया और इसे मिलाप एंड संस इंडस्ट्रीज के सहयोग से खोला गया है। लगभग 962 वर्गफीट में फैला शोरूम पालमपुर से 10 किलोमीटर की दूरी पर पंचरुखी में स्थित है। इस स्टोर में निटको जीवीटी, पीजीवीटी दीवारों और फर्श के लिए टाइलों का कलैक्शन सभी साइजों में उपलब्ध है। इनके साथ ही कंपनी के प्रीमियम उत्पाद जैसे मेड इन इटली टाइल्स व मोजैक कलैक्शन भी डिस्प्ले पर रहेंगे।

ली स्टूडियो

निटको के जीएम सेल्स मनोज पारीक ने कहा, इस क्षेत्र में नए फ्रेंचाइजी स्टोर को लांच करते हुए कंपनी को गर्व है। हमें विश्वास है की यहां के उपभोक्ताओं को हमारे उत्पाद पसंद आएंगे और इनके साथ अपने घरों की सजावट व रिनोवेशन करके उन्हें बेहद संतुष्टि मिलेगी।

ली स्टूडियो

इससे पहले निटको के 9 एक्सक्लूसिव डिस्प्ले सेंटर हैं जिनका ब्रांड नाम ली स्टूडियो है। कंपनी के भारत व नेपाल में 143 फ्रेंचाइजी स्टोर हैं जो ली स्टूडियो ऐक्सप्रैस, निटको लुक और निटको गैलोर नाम से हैं।

ली स्टूडियो

निटको दुनिया में एकमात्र ऐसी कंपनी है जो टाइल्स, मार्बल व मोजैक के कारोबार में मौजूदगी रखती है और 40 देशों में निर्यात करती है जिनमें अमेरिका, कैनेडा, ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर, नेपाल, बहरीन, यूगांडा, सेशल्स, बोत्सवाना, जाम्बिया, मालदीव, पोलैंड, कतर, कीनिया, इथियोपिया, कुवैत, ताईवान, तंजानिया, फिजी आदि देश शामिल हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular