Monday, September 26, 2022
HomeDharmshalaसाढ़े चार वर्ष की नाकामयाबी पर भाजपा बौखलाहट में, सवाल पूछने पर...

साढ़े चार वर्ष की नाकामयाबी पर भाजपा बौखलाहट में, सवाल पूछने पर आम जनता से कर रही मारपीट Pankaj Pandit Statement

इंडिया न्यूज़, धर्मशाला:

इंदौरा की विधायक से सवाल पूछने पर दुर्गेश कटोच से मारपीट करना दुर्भाग्यपूर्ण, आप ने की कड़ी निंदा

Pankaj Pandit Statement: आम आदमी पार्टी ने प्रदेश की भाजपा सरकार को एक बार फिर कटघरे में खड़ा किया है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता पंकज पंडित ने एक बार फिर भाजपा सरकार पर हमला बोला है। मंगलवार को धर्मशाला में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर आम आदमी की आवाज दबाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों जब इंदौरा की विधायक से स्थानीय व्यक्ति दुर्गेश कटोच ने सवाल किया तो सवाल का जवाब देने के बजाय उनके साथ मारपीट की गई।

उन्होंने कहा कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है और आम आदमी पार्टी इसकी कड़ी निंदा करती है। पंकज पंडित ने कहा कि जिस तरह का माहौल आज प्रदेश में है उससे भाजपा की हताशा दिखाई देती है, क्योंकि भाजपा ने साढ़े चार साल के कार्यकाल में जनता के लिए कोई काम नहीं किया है लेकिन जनता को जरूर परेशान किया है।

आज जिस तरह से एक सवाल पूछने पर आम आदमी की पिटाई की जा रही है वो उसकी बौखलाहट का नतीजा है। यदि प्रदेश की भाजपा सरकार ने प्रदेश में काम किया होता तो आज जनता के सवाल पूछने पर उसका जबाब देती न कि पिटाई करती।(Pankaj Pandit Statement) आम जनता की पिटाई करने से भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं में साफ बौखलाहट दिख रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा को इस बौखलाहट का नतीजा आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता जरूर देगी।

Pankaj Pandit Statement

Pankaj Pandit Statement

रीता धीमान से पूछे सवाल

उधर, इंदौरा मकड़ौली के स्थानीय निवासी दुर्गेश कटोच ने कहा कि चंद दिनों पूर्व एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने विधायक रीता धीमान से एक सवाल पूछा था लेकिन सवाल का जबाब तो मिला नहीं बल्कि उनके साथ उनके समर्थकों ने मारपीट जरूर की।(Pankaj Pandit Statement) उन्होंने कहा कि उन्होंने विधायक से केवल एक व्यक्ति के आवास से सम्बंधित सवाल पूछा था लेकिन विधायक रीता धीमान ने पहले तो मामले को टाल दिया गया और बाद में उनके जाने के बाद उनके समर्थकों ने उनके साथ मारपीट की।

Pankaj Pandit Statement

जिस पर उन्होंने एफ आई आर दर्ज करवानी चाहि लेकिन राजनीतिक दबाब के चलते एफआईआर भी दर्ज नहीं की गई। बता दें कि दुर्गेश कटोच मिशन देश की बात संस्था के साथ जुड़े हुए हैं। इस मौके पर उनके साथ धर्मशाला से आम आदमी पार्टी के नेता राकेश चैधरी कांगड़ा से अमन गुलेरिया सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।(Pankaj Pandit Statement)

लोगों से आम आदमी पार्टी को अपार स्नेह और प्यार मिल रहा है

आम आदमी पार्टी ने प्रदेश की मौजूदा भाजपा सरकार को चेतावनी दी है कि वह आम जनता की आवाज को दबाने का प्रयास न करे। क्योंकि अब प्रदेश की आम जनता भाजपा की नीतियों से तंग आ चुकी है और जान चुकी है कि आपकी कथनी और करनी में फर्क है जो ज्यादा दिनों तक नहीं चलने वाला है।

हिमाचल की जनता से आम आदमी पार्टी को अपार स्नेह और प्यार मिल रहा है। जो लगातार सदस्यता ग्रहण कर दिखाई दे रहा है। प्रदेश में होने वाले चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी से लाखों की संख्या में लोग जुड़ने वाले हैं। जिससे पार्टी का कुनबा मजबूत होगा।

Pankaj Pandit Statement

Read more: शिक्षा स्कूल की तरफ से कैपेसिटि बिल्डिंग प्रोग्राम के तहत कार्यशाला का शुभारंभ Inauguration at Dhauladhar Campus

Connect With Us : Twitter | Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular