Thursday, December 8, 2022
HomeDharmshalaपरमार द्वारा नुक्कड़ सभाओं द्वारा लोगों को सुलाह विधानसभा में किये गये...

परमार द्वारा नुक्कड़ सभाओं द्वारा लोगों को सुलाह विधानसभा में किये गये कार्यों की जानकारी दी।

- Advertisement -

परमार द्वारा नुक्कड़ सभाओं द्वारा लोगों को सुलाह विधानसभा में किये गये कार्यों की जानकारी दी।

इंडिया न्यूज, पालमपुर (Palampur-Himachal Pradesh)

भाजपा प्रत्याशी विपिन सिंह परमार ने वीरवार को झरेट, जग्गियां और बंगाली में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। भारी संख्या में नुक्कड़ सभाओं में लोग उपस्तिथ होकर भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास जता रहे हैं।

उन्होने कहा कि पिछले 5 वर्षों में पूरे हिमाचल प्रदेश में हुए अथाह विकास के कारण लोग भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को भारी बहुमत के साथ जीताकर विधानसभा में भेजने का मन बना चुके हैं।

उन्होने कहा कि जयराम सरकार ने जनकल्याणकारी योजनाओं को हिमाचल में लागू कर आम जनमानस को मजबूत किया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने गृहणी सुविधा योजना प्रदेश में लागू कर माताओं, बहनों को बहुत बड़ा उपहार दिया है। सामाजिक पेंशन की आयु सीमा 80 से घटाकर 60 वर्ष कर भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इतिहास रचा है।

भाजपा प्रत्याशी विपिन परमार ने कहा कि उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री रहते हुए प्रदेश के लोगों को हिम केयर योजना दी जिसका लाभ आज प्रदेश के लाखों लोग ले रहे हैं।

उन्होने कहा कि उन्होने सुलाह विधानसभा में जनता की सुविधा के एजूकेशन हब बनाने के लिए कई नए शिक्षा संस्थान खोले गये और कई संसथानों को अपग्रेड किया गया ताकि किसी को भी पढने के लिए बाहर न जाना पडे़।

उन्होने कहा कि उन्होने प्रशासन के कई कार्यालयों को भी सुलह विधानसभा में खोला है ताकि जनता को किसी भी कार्य करवाने के लिए दूर न जाना पड़े।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular