Monday, October 3, 2022
HomeDharmshalaधर्मशाला में तिरंगा साइकल रैली तथा साइकलोथॉन 13 अगस्त को-डीसी

धर्मशाला में तिरंगा साइकल रैली तथा साइकलोथॉन 13 अगस्त को-डीसी

धर्मशाला में तिरंगा साइकल रैली तथा साइकलोथॉन 13 अगस्त को-डीसी

  • साइकल रैली समता चैक से साईं खेल परिसर तक पहुंचेगी
  • साइकलोथॉन के लिए दस किलोमीटर का रूट किया निर्धारित

इंडिया न्यूज, धर्मशाला(Dharamshala-Himachal Pradesh)

जिला प्रशासन तथा स्मार्ट सिटी की ओर से ’’हर घर तिरंगा’’ अभियान के तहत धर्मशाला में तिरंगा साइकल रैली तथा साइकलोथॉन 13 अगस्त को आयोजित की जाएगी। यह जानकारी उपायुक्त डा0 निपुण जिंदल ने दी।


उन्होने बताया कि तिरंगा साइकल रैली समता चैक नजदीक एसपी आवास से प्रातः नौ बजे आरंभ होकर साई स्पोर्टस परिसर में समापन होगा। इस तिरंगा साइकल रैली में कोई भी नागरिक भाग ले सकता है। उपायुक्त डा0 निपुण जिंदल ने सभी लोगों से तिरंगा साइकल रैली में बढ चढ कर भाग लेने की अपील भी की है ताकि हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाया जा सके।

साइकलोथॉन के लिए दस किलोमीटर का रूट किया निर्धारित

उन्होने बताया कि इसी तरह से 13 अगस्त को साइकलोथॉन प्रातः 9ः30 बजे साईं खेल परिसर से आरंभ होकर आईटीआई दाड़ी, दाड्नू रोड, कंड, कोतवाली बाजार, चीलगाड़ी रोड वाया परिधि गृह, शहीद स्मारक से वापिस साईं खेल परिसर में समापन होगा इसमें विजेताओं को पुरस्कृत भी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि साईकलोथॉन तथा तिरंगा साइकल रैली के दौरान ट्रैफिक व्यवस्था के सुचारू संचालन के लिए पुलिस विभाग के अधिकारियों को भी आवश्यक निर्देश दिए गए हैं।

जिला भर में ’’हर घर तिरंगा’’ अभियान के तहत विभिन्न स्तरों पर कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे

उन्होने कहा कि जिला भर में ’’हर घर तिरंगा’’ अभियान के तहत विभिन्न स्तरों पर कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांगड़ा जिला में तीन लाख 40 हजार ध्वज पंचायत तथा नगर निकायों को उपलब्ध करवाए गए हैं तथा कोई भी नागरिक पंचायत कार्यालयों तथा नगर निकायों के कार्यालयों या बीडीओ कार्यालय में संपर्क कर ध्वज प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि हर घर तिरंगा अभियान राष्ट्र के गौरव के साथ जुड़ा हुआ कार्यक्रम है तथा प्रत्येक नागरिक को इसमें बढचढ कर भाग लेना चाहिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular