Tuesday, December 6, 2022
Homeफेस्टिवलKhatu Shyam Mela हरियाणा से खाटू श्याम मेले के लिए चलाई गई...

Khatu Shyam Mela हरियाणा से खाटू श्याम मेले के लिए चलाई गई स्पेशल ट्रेन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, जयपुर:

Khatu Shyam Mela : हरियाणा से खाटू श्याम मेले के लिए स्पेशल ट्रेन चलाई गई है। सांसद अरविंद शर्मा ने ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। श्याम व बालाजी के भक्तों की पुरजोर मांग थी कि जयुपर-जींद-जयपुर स्पेशल मेला ट्रेन चलाई जाए। ताकि भक्तों को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं हो। सांसद ने बताया कि ट्रेन को लेकर उन्होंने रेल मंत्री से अनुरोध किया था, जिसे रेल मंत्री ने स्वीकारा और स्पेशल ट्रेन चलाई गई। इससे श्रद्धालुओं में काफी खुशी का माहौल है।

जयपुर-जींद-जयपुर एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना (Khatu Shyam Mela)

शनिवार को सांसद अरविंद शर्मा ने खाटू श्याम मेले के लिए स्पेशल चलाई गई जयपुर-जींद-जयपुर एक्सप्रेस को चार बजकर बीस मिनट पर हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मेला स्पेशल ट्रेन जींद से चलकर रोहतक-झज्जर के रास्ते रिंगस से होते हुए जयपुर तक जाएगी और अगले दिन ट्रेन रिंगस से सुबह आठ बजकर 27 मिनट पर झज्जर-रोहतक होते हुए जींद पहुंचेगी।

बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद ने बताया कि पिछले दिनों केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से उनकी मुलाकात हुई थी और उन्होंने यात्रियों की यह मांग उनके सामने रखी थी, जिसे उसी वक्त रेल मंत्री ने स्वीकार कर लिया और एक्सप्रेस शुरु करने की हामी भरी। (Khatu Shyam Mela)

Read More : Agent Poster Released : ममूटी और अखिल अक्किनेनी आएंगे मुख्या भूमिका में नजर , मेकर्स ने साँझा किया पोस्टर और रिलीज़ की तारीख

Read More : Russia Ukraine War Update 13 March 2022: यूक्रेन के कई शहरों में हमले, कीव में बच्चे सहित 7 लोगों की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular