Saturday, February 4, 2023
Homeहिमाचल प्रदेशबेकाबू ट्रक की चपेट में आए 30 वाहन, 13 लोग घायल

बेकाबू ट्रक की चपेट में आए 30 वाहन, 13 लोग घायल

- Advertisement -

बेकाबू ट्रक की चपेट में आए 30 वाहन, 13 लोग घायल

इंडिया न्यूज, Shimla (Himachal Pradesh)

प्रदेश की राजधानी शिमला में एक सड़क हादसे में 13 लोग घायल (13 injured) हुए हैं। बेकाबू ट्रक (uncontrollable truck) की चपेट में एक के बाद एक 30 गाड़ियां (30 vehicles hit) आई हैं।

राजधानी के उपनगर भट्टाकुफर फल मंडी के समीप सेब से लदा ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर बेकाबू हो गया। आखिरकार ट्रक लोक निर्माण विभाग की सुरक्षा दीवार से टकराने के बाद रुका।

हादसे में हिमाचली लोक गायक विक्की चौहान सहित 13 लोगों को चोटें आई हैं। इन सभी घायलों का आईजीएमसी अस्पताल शिमला में उपचार चल रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक भट्टाकुफर में सोमवार दोपहर 1:30 बजे यह हादसा पेश आया। भट्टाकुफर फल मंडी से ट्रक सेब लेकर उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर जा रहा था।

इस बीच ट्रक की ब्रेक फेल होने के बाद परिचालक बाहर उतरकर सुरक्षित स्थान पर जाने की लोगों को हिदायत देता रहा। इस ट्रक में सेब की करीब 650 पेटियां लदी हुई थीं।

मंडी से बाहर निकलते ही ट्रक मुख्य सड़क पर आकर अनियंत्रित हो गया। इस बीच परिचालक चलते ट्रक से बाहर निकला और उसने सड़क पर आवाजाही कर रहे लोगों को आवाज लगाकर ट्रक से दूर रहने की हिदायत दी।

गनीमत रही कि हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। हालांकि तब तक करीब 30 गाड़ियां ट्रक की चपेट में आ चुकी थीं। भट्टाकुफर बाजार में बेकाबू ट्रक को देखकर लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे।

इस बीच ट्रक चालक ने सूझ-बूझ का परिचय दिया और लोक निर्माण विभाग कार्यालय की दीवार से टकराते हुए ट्रक को रोकने में सफल रहा।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। डीएसपी सिटी मंगतराम ने भी स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की छानबीन जारी है।

यह भी पढ़ें : धर्मशाला स्मार्ट सिटी के लिए 196 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं को मंजूरी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular