Tuesday, December 6, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशRussian Attack यूक्रेन में फंसे हिमाचल के 7 छात्र

Russian Attack यूक्रेन में फंसे हिमाचल के 7 छात्र

- Advertisement -

Russian Attack यूक्रेन में फंसे हिमाचल के 7 छात्र

  • मुख्यमंत्री बोले- सभी को जल्द सुरक्षित वापस लाया जाएगा

इंडिया न्यूज, शिमला :

Russian Attack : रूस और यूक्रेन के बीच हो रहे युद्ध को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने चिंता जताई है। मुख्यमंत्री ने गुरुवार को यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि हिमाचल के 7 छात्र यूक्रेन में फंसे हैं।

इसके अलावा अन्य लोगों के भी यूक्रेन में फंसे होने की सूचना है जिन्हें सुरक्षित लाने के लिए हम प्रयासरत हैं। उन्होंने कहा कि इस संबंध में केंद्र सरकार एवं विदेश मंत्रालय से बात कर ली है।

मुख्यमंत्री ने बताया कि केंद्र सरकार इस दिशा में प्रभावी रूपरेखा बना रही है। उम्मीद है कि जल्द ही बच्चों को सुरक्षित वापस भारत लाया जाएगा।

उन्होंने यूक्रेन में फंसे बच्चों से आग्रह किया कि चिंता न करें और संबंधित एडवाइजरी का पालन करें। मुख्यमंत्री ने अभिभावकों से कहा कि आपके बच्चे हिमाचल के बच्चे हैं।

इनकी सुरक्षा महारी सर्वोच्च प्राथमिकता है इसलिए चिंता न करें। शीघ्र ही उचित समाधान निकाला जाएगा। उधर, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि यह संवेदनशील मामला है।

सभी बच्चों को वापस लाना सरकार की जिम्मेदारी है। एयरलाइंस ने किराए बढ़ा दिए हैं। ऐसे में सरकार को उन्हें सुरक्षित वापस लाने के लिए कदम समय रहते उठाने चाहिए। Russian Attack

Read More : Kuldeep Singh Rathore Statement कर्मचारियों को धमकाना बंद करें मुख्यमंत्री

Connect with us : Twitter | Facebook | Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular