Sunday, November 27, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशपीएम मोदी के दौरे को लेकर तैयारियां तेज, बिलासपुर में आज से...

पीएम मोदी के दौरे को लेकर तैयारियां तेज, बिलासपुर में आज से शुरू होंगे हेलिकॉप्टर, फायर व अन्य ट्रायल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, हमीरपुर, (About PM Modi’s Visit) : पीएम मोदी के 5 अक्टूबर के बिलासपुर दौरे को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं। बिलासपुर एम्स और लुहणू मैदान में हेलिकाप्टर, फायर व अन्य ट्रायल सोमवार से शुरू कर दिए जाएंगे। शनिवार देर शाम बिलासपुर पहुंची एसपीजी ने रविवार सुबह 9.00 बजे से ही उपायुक्त, पुलिस प्रशासन अन्य विभागों के अधिकारियों और भाजपा के प्रतिनिधियों के साथ बैठके शुरू कर दी है।

अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश, किसी भी व्यवस्था में न रहे कोई कमी

बिलासपुर के लुहणू मैदान में हुई बैठक में स्वास्थ्य, लोक निर्माण विभाग, जल शक्ति विभाग, बिजली बोर्ड समेत अन्य सभी विभागों के अधिकारियों को यह आदेश दिए गए है कि पीएम दौरे के दौरान किसी भी व्यवस्था में कोई कमी न रहे। स्वास्थ्य विभाग को विशेष तौर पर सर्तक रहने के साथ ही यह आदेश दिए गए हैं कि ए पॉजिटिव ब्लड ग्रुप के स्वस्थ व्यक्ति के साथ मौजूद रहे।

बैठक में अधिकारियों ने दिए अपने-अपने सुझाव

बैठक में उपायुक्त पंकज राय, एसपी दिवाकर शर्मा, एसपी सिक्योरिटी प्रदेश भागमल ठाकुर ने अपने-अपने सुझाव दिए। बैठक के बाद एसपीजी ने लुहणू मैदान, मंच और एम्स सहित अन्य आसपास के जगहों का भी निरीक्षण किया। कमांडो ने दूरबीन से गोबिंद सागर झील व आसपास के क्षेत्र का जायजा लिया। सूत्रों के अनुसार एसपीजी ने यह गाइडलाइन जारी की है कि भाजपा के जो भी कार्यकर्ता और पदाधिकारी कार्यक्रम स्थल के नजदीक होंगे, वे कार्ड के साथ होने चाहिए। बिना कार्ड के किसी भी व्यक्ति को उस स्थान पर आने नहीं दिया जाएगा।

ALSO READ : जेपी नड्डा ऊना पहुंच पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular