Thursday, December 8, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशAccident कार खाई में गिरने से 2 बारातियों की मौत

Accident कार खाई में गिरने से 2 बारातियों की मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मंडी :

Accident : जिले के उपमंडल सुंदरनगर के गांव रोपड़ी से समैला जा रही बारातियों की कार धार के निकट अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।

इस हादसे में कार सवार 2 युवकों की मौत हो गई है, जबकि हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार हराबाग क्षेत्र से गुरुवार सुबह बारात धार गांव गई हुई थी।

इस दौरान दोपहर बाद बारातियों के लौटते समय उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गहरी खाई में जा गिरी। स्थानीय लोगों को हादसे का पता चला तो उन्होंने खाई में जाकर कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को ऊपर सड़क पर पहुंचाया।

इनमें से 2 घायलों को उपचार के लिए डैहर स्थित सीएचसी और 3 को सुंदरनगर के नागरिक अस्पताल में भेजा गया लेकिन उपचार के दौरान सुंदरनगर नागरिक अस्पताल में 2 युवकों ने दम तोड़ दिया।

मृतकों की पहचान पवन कुमार (24) पुत्र मणिराम और अजय कुमार (23) पुत्र मस्तराम निवासी गांव रोपड़ी डाकघर जड़ोल तहसील सुंदरनगर के तौर पर हुई है।

घायलों में शेर सिंह (26) पुत्र रतन निवासी त्रिहणी डाकघर जड़ोल, शिवम कुमार (30) पुत्र संतराम निवासी घोरन डाकघर जड़ोल और संदीप कुमार (27) पुत्र रोशन लाल निवासी रोपड़ी तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के तौर पर हुई है।

डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

विधायक राकेश जम्वाल ने हादसे पर गहरा शोक जताते हुए शोकाकुल परिवारों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है।

एसडीएम दिनेश कुमार ने बताया कि मृतकों के परिजनों को फौरी राहत के रूप में 50-50 हजार रुपए और घायलों को 10-10 हजार रुपए की राशि प्रदान की गई है। Accident

Read More : Avalanche जवानों की शहादत पर मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त किया

Connect with us : Twitter | Facebook | Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular