Thursday, December 8, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशAccused Absconding from Hospital कोरोना पाजिटिव स्मैक का आरोपी अस्पताल से फरार

Accused Absconding from Hospital कोरोना पाजिटिव स्मैक का आरोपी अस्पताल से फरार

- Advertisement -

Accused Absconding from Hospital कोरोना पाजिटिव स्मैक का आरोपी अस्पताल से फरार

रमेश पहाड़िया, सिरमौर/पांवटा साहिब :

Accused Absconding from Hospital : जिला सिरमौर के पांवटा साहिब अस्पताल से कोरोना पाजिटिव स्मैक का एक आरोपी फरार हो गया है जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मंच गया है।

जानकारी के मुताबिक पांवटा पुलिस ने गत दिनों हरियाणा के एक व्यक्ति को स्मैक तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था। इस दौरान आरोपी कोरोना पाजिटिव हो गया जिसके चलते पुलिस ने उसे सिविल अस्पताल पांवटा साहिब के कोविड वार्ड में भर्ती करवा दिया।

बताते हैं कि उपचार के दौरान बुधवार दोपहर आरोपी अस्पताल से फरार हो गया है। सूत्र बताते हैं कि भले ही अस्पताल में सुरक्षा कर्मी तैनात थे, वहीं हिमाचल प्रदेश पुलिस के जवान भी मुस्तैद थे लेकिन कोरोना संक्रमित आरोपी पुलिस व अस्पताल के सुरक्षा कर्मियों को गच्चा देकर फरार हो गया है।

मामले की पुष्टि करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरमौर बबीता राणा ने बताया कि गत दिनों पुलिस ने हरियाणा के भिवानी के रहने वाले वीरेंद्र कुमार को स्मैक तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था।

उन्होंने कहा कि इस बीच आरोपी कोरोना पाजिटिव आ गया जिसके चलते उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने कहा कि बुधवार दोपहर बाद आरोपी अस्पताल से सुरक्षा कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया है।

उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। साथ ही ड्यूटी पर तैनात पुलिस के जवानों के खिलाफ भी लापरवाही का मामला दर्ज किया जा सकता है।

समाचार लिखे जाने तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर था। पुलिस ने सभी नाकों पर इस बारे सूचना देकर नाकाबंदी कर दी है। Accused Absconding from Hospital

Read More : Takoli-Kullu Four Lane Section झीड़ी से मनीकरण चौक सड़क पर खर्च होंगे 8.51 करोड़

Connect with us : Twitter | Facebook | Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular