Sunday, November 27, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशAnganwadi Recruitment: आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के 5 और आंगनवाड़ी सहायिका के 9 पदों...

Anganwadi Recruitment: आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के 5 और आंगनवाड़ी सहायिका के 9 पदों के लिए की जा रही है भर्ती

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़ ,देहरा:

Anganwadi Recruitment बाल विकास परियोजना प्रागपुर के अधीन आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पांच तथा सहायिका के 09 पद भरे जाएंगे। ग्राम पंचायत घियोरी के घियोरी-11 तथा नैणवही, धजाग के कडोल, कनोल के लोअर कनेाल तथा बढहूं के लोअर बढहूं केंद्रों में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के पद भरे जाएंगे। वहीं ग्राम पंचायत चनौर के त्यामल-1, डाडासीबा के बतवाड़, कलोहा के काकडबड, कौलापुर के जटौली चाकरां, चैली के वसालग, गरली के महाला, भलवाल के लोअर भलवाल, हार के मिटटा एवं कसबाजगीर के सेरी केंद्रों में सहायिका के पद भरे जाएंगे।

इन पदों के लिए 23 मार्च 2022 को सुबह 11 बजे साक्षात्कार का आयोजन बाल विकास परियोजना अधिकारी परागपुर के कार्यालय में एसडीएम देहरा की अध्यक्षता में किया जाएगा। बाल विकास परियोजना अधिकारी परागपुर जीत सिंह ने बताया कि रिक्त पदों को भरने के लिए पात्र उम्मीदवार सादे कागज पर अपने संपूर्ण दस्तावेजों सहित आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि केवल महिला उम्मीदवार ही आवेदन करने के लिए पात्र होंगी और उनकी आयु 21 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए। उम्मीदवार उसी आंगनबाड़ी केंद्र के सर्वे क्षेत्र की स्थाई निवासी हो।(Anganwadi Recruitment)

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के लिए जमा दो जबकि सहायिका के लिए आठवीं पास होना अति आवश्यक है। उम्मीदवार की समस्त साधनों से वार्षिक आय 35 हजार रुपये से अधिक नहीं होनी चाहिए। आवेदन कर्ता का नाम 1 जनवरी 2020 को संबंधित आंगनवाड़ी केंद्र के सर्वे में शामिल होना चाहिए। उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए संबंधित पर्यवेक्षक या बाल विकास परियोजना अधिकारी परागपुर से 01970245214 पर संपर्क कर सकते हैं।

Anganwadi Recruitment

Read More: BJP Avinash Khanna Meets Ukraine Return Student : अनन्या नामक लड़की से मिले बीजेपी प्रवक्ता, जाने

Read More : Chamba News: ग्राम पंचायत चूहन को किया गया निलंबित, विकास कार्यो में अनियमितता का है आरोप

Connect With Us : Twitter Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular