Wednesday, September 28, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशविधानसभा अध्यक्ष परमार ने तपोवन विधानसभा परिसर में सुरक्षा प्रबंधों का लिया...

विधानसभा अध्यक्ष परमार ने तपोवन विधानसभा परिसर में सुरक्षा प्रबंधों का लिया जायजा

विधानसभा अध्यक्ष परमार ने तपोवन विधानसभा परिसर में सुरक्षा प्रबंधों का लिया जायजा

इंडिया न्यूज, धर्मशाला।

विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार (Himachal Pradesh Assembly Speaker Vipin Singh Parmar) ने सोमवार को तपोवन विधानसभा परिसर (Tapovan Assembly Complex) का दौरा कर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने पुलिस अधीक्षक डा. खुशहाल शर्मा (Superintendent of Police Dr. Khushal Sharma) तथा उपायुक्त कांगड़ा डा. निपुण जिंदल (Deputy Commissioner Kangra Dr. Nipun Jindal) के साथ विधानसभा में गत दिवस की घटना को लेकर विस्तार से चर्चा की तथा इस घटना में संलिप्त लोगों को पहचान कर आवश्यक कार्रवाई अमल में लाने के निर्देश भी दिए।

Assembly Speaker Parmar took stock of the security arrangements in Tapovan Assembly Complex

विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने कहा कि हिमाचल को देवभूमि तथा शांतिप्रिय राज्य के रूप में पूरे देशभर में जाना जाता है।

राज्य में जनता के बीच आपसी सौहार्द तथा भाईचारा कायम है। इस भाईचारे और शांति को नुकसान पहुंचाने की कोशिशें कभी कामयाब नहीं हो सकती।

विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने विधानसभा परिसर में सुरक्षा के इंतजामों का भी निरीक्षण किया।

इस अवसर पर उपायुक्त डा. निपुण जिंदल तथा पुलिस अधीक्षक डा. खुशहाल शर्मा ने विधानसभा अध्यक्ष को घटना की जांच को लेकर अब तक की अपडेट जानकारी दी तथा विधानसभा परिसर के सुरक्षा प्लान के बारे में भी विस्तार से जानकारी प्रदान की गई। विधानसभा अध्यक्ष परमार ने तपोवन विधानसभा परिसर में सुरक्षा प्रबंधों का लिया जायजा

Read More : लंबागांव में पेड़ों में भड़की आग दो किलोमीटर के दायरे में पहुंची

Connect With Us : Twitter | Facebook

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular