Tuesday, December 6, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशBaba Vadbhag Singh Holi Fair मैड़ी मेले के लिए मालवाहक वाहनों में...

Baba Vadbhag Singh Holi Fair मैड़ी मेले के लिए मालवाहक वाहनों में श्रद्धालुओं के आने पर रोक

- Advertisement -

Baba Vadbhag Singh Holi Fair मैड़ी मेले के लिए मालवाहक वाहनों में श्रद्धालुओं के आने पर रोक

इंडिया न्यूज, ऊना :

Baba Vadbhag Singh Holi Fair : 10 मार्च, 2022 से मैड़ी स्थित बाबा वड़भाग सिंह होली मेले के लिए मालवाहक वाहनों में श्रद्धालुओं के हिमाचल प्रदेश की सीमा में प्रवेश करने पर प्रतिबंध रहेगा।

ऐसा करने वाले वाहन मालिकों पर जिला ऊना के सभी प्रवेश द्वारों पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी और श्रद्धालुओं को मालवाहक वाहनों में आगे नहीं जाने दिया जाएगा।

जिलाधीश ऊना राघव शर्मा ने कहा कि पंजाब, हरियाणा तथा उत्तर भारत के अन्य राज्यों से काफी संख्या में श्रद्धालु ट्रकों, ट्रैक्टरों, ट्रालियों तथा ट्रालों में सवार होकर बाबा बड़भाग सिंह मेले में शामिल होने के लिए आते हैं लेकिन उन्हें जिला ऊना की सीमा से आगे मालवाहक वाहनों में नहीं जाने दिया जाएगा।

इसके लिए पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती अंतरराज्यीय बैरियर पर की जाएगी। डीसी ने सभी श्रद्धालुओं से अपील की कि किसी भी असुविधा से बचने के लिए बसों में यात्रा करें और मालवाहक वाहनों में आने से बचें।

उपायुक्त ने कहा कि डेरा बाबा बड़भाग सिंह मैड़ी में 10 से 21 मार्च तक होली मेला मनाया जाएगा जिसके लिए एडीसी ऊना को मेला अधिकारी तथा एसडीएम अम्ब को अतिरिक्त मेला अधिकारी, जबकि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को मेला पुलिस अधिकारी व डीएसपी अम्ब को सहायक मेला पुलिस अधिकारी नियुक्त किया गया है।

उन्होंने बताया कि मेले के दौरान झंडे की रस्म 18 मार्च को होगी तथा प्रसाद 20 मार्च की मध्य रात्रि 2 बजे वितरित किया जाएगा। जिलाधीश ने कहा कि सभी श्रद्धालु कोविड नियमों की अनुपालना भी सुनिश्चित करें तथा पोलीथिन का प्रयोग न करें। Baba Vadbhag Singh Holi Fair

Read More : Budget Session of HP Assembly Begins हिमाचल विधानसभा का बजट सत्र शुरू

Connect with us : Twitter | Facebook | Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular