Wednesday, October 5, 2022
HomeDharmshalaबद्दी विश्वविद्यालय ने ’’अर्न व्हाइल यू लर्न’’ प्रोग्राम लांच किया।

बद्दी विश्वविद्यालय ने ’’अर्न व्हाइल यू लर्न’’ प्रोग्राम लांच किया।

बद्दी विश्वविद्यालय ने ’’अर्न व्हाइल यू लर्न’’ प्रोग्राम लांच किया।

  • “अर्न व्हाईल यू लर्न ” स्कीम के तहत इंजीनियरिंग के विद्यार्थी को 9000 प्रति माह की छात्रवृति 

इंडिया न्यूज, धर्मशाला।

बद्दी विश्वविद्यालय ने ’’अर्न व्हाइल यू लर्न प्रोग्राम के तहत सैंटर प्वाइंट होटल धर्मशाला में 2022 का एडमिशन प्रॉस्पेक्टस लॉन्च किया गया। बद्दी विश्वविद्यालय एशिया के सबसे बड़े फार्मा औद्योगिक क्षेत्र के बीच में स्थित हैं।

 

इकनामिक टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार बद्दी विश्वविद्यालय का स्कूल ऑफ फार्मेसी उत्तर भारत का सर्वश्रेष्ठ संस्थान माना गया हैं। विश्वविद्यालय की “अर्न व्हाईल यू लर्न ” स्कीम के तहत इंजीनियरिंग के विद्यार्थी को 9000 प्रति माह की छात्रवृति दूसरे साल से मिलेगी और यहां पर शत प्रतिशत नौकरी दिलाई जाती है।

 

पिछले साल प्रबंधन में सबसे उत्कृष्ट 6 लाख का पैकेज, फार्मेसी में 8 लाख का पैकेज और कंप्यूटर विज्ञान में 10 लाख का पैकेज मिला। औसत पैकेज हर विद्यार्थी को 5.6 लाख मिल जाता है।

उद्योगों से घिरे होने के कारण विवि हमेशा तरह तरह के वर्कशॉप, सेमिनार और इंडस्ट्रियल विजिट बच्चों में प्रतिभा का निखार करने के लिए करवाता रहता हैं।

डॉ. रविनिश मिश्रा ने इन सब बातों से अवगत करवाया और एडमिसन प्रक्रिया की जानकारी भी दी। इस समय मारकेटिगं विभाग से सुखविंदर सिंह और परवीन कुमार मौजूद थे।

स्थानीय पत्रकारो, प्रधानो और शिक्षकों ने इस अवसर पर भाग लिया और बद्दी विश्वविद्यालय में अपनी रुचि दिखाई। बद्दी विश्वविद्यालय ने ’’अर्न व्हाइल यू लर्न’’ प्रोग्राम लांच किया। (Baddi University launched “Earn While You Learn” program.)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular