Monday, September 26, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशपुलिस भर्ती पेपर लीक मामले से भाजपा ने युवाओं में विश्वसनीयता खोई:...

पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले से भाजपा ने युवाओं में विश्वसनीयता खोई: नेगी निगम भंडारी

पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले से भाजपा ने युवाओं में विश्वसनीयता खोई: नेगी निगम भंडारी

इंडिया न्यूज, Shimla (Himachal Pradesh):

प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष नेगी निगम भंडारी (Negi Nigam Bhandari) ने जुब्बल-नावर-कोटखाई विधानसभा के अंतर्गत जुब्बल (Jubbal) में ब्लाक युवा कांग्रेस (Block Youth Congress) द्वारा आयोजित भाजपा (BJP) सरकार के खिलाफ आक्रोश प्रदर्शन (outrage) को सम्बोधित करते हुए कहा कि पुलिस भर्ती (police recruitment) पेपर लीक मामले (paper leak case) से भाजपा सरकार युवाओं के बीच अपनी विश्वसनीयता खो चुकी है।

उन्होंने कहा कि सरकार सीबीआई जांच से महज लीपापोती करना चाहती है। उन्होंने पुलिस भर्ती पेपर लीक घोटाले की जांच उच्च न्यायालय के न्यायाधीश से करवाने की मांग की।

नेगी निगम भंडारी ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि डबल इंजन की भाजपा सरकार में पढ़े-लिखे बेरोजगार युवाओं की फौज बढ़ती जा रही है। देश में बेरोजगारी दर 45 साल के सर्वाधिक स्तर पर पहुंच गई है।

हिमाचल प्रदेश में हर तीसरा ग्रेजुएट युवा बेरोजगार: रोहित ठाकुर

विधायक रोहित ठाकुर ने कहा कि हाल ही में जारी एक आंकड़े के अनुसार हिमाचल प्रदेश में हर तीसरा ग्रेजुएट युवा बेरोजगार है, जबकि पंजीकृत बेरोजगार युवाओं की संख्या बढ़कर 14 लाख से अधिक हो गई है।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2022 के चुनावों में बेरोजगार युवा वर्ग भाजपा की सरकार को सत्ता से बाहर कर कांग्रेस की सरकार बनाएगा। युवा कांग्रेस ने जुब्बल बाजार में प्रदेश सरकार का पुतला भी फूंका।

जनता ने भाजपा को सत्ता से हटाने का मन बनाया

निगम भंडारी ने युवा कांग्रेस की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि जुब्बल-नावर-कोटखाई की जनता ने वर्ष 2021 के उप-चुनाव में भाजपा सरकार को सबक सिखाया है और अब हिमाचल की जनता ने भी भाजपा को सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है।

इस दौरान उनके साथ जुब्बल-नावर-कोटखाई के विधायक रोहित ठाकुर, प्रदेश युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष अमित पठानिया, जिला युवा कांग्रेस शिमला के अध्यक्ष राविंदर ठाकुर (टीनू), जिला परिषद सदस्य कुशल मुंगटा, ब्लाक युवा कांग्रेस जुब्बल-नावर-कोटखाई के अध्यक्ष कपिल ठाकुर, सचिन कंवर, कांता धौलटा, अनीष दीवान, तुषार स्तान व पदाधिकारी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें : राजकीय बाल वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला चंबा में मनाया अंतराष्ट्रीय जैव-विविधता दिवस

Connect With Us : Twitter | Facebook

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular