Wednesday, September 28, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशBJP Wants to Make Anurag as CM जयराम को हटा अनुराग को...

BJP Wants to Make Anurag as CM जयराम को हटा अनुराग को सीएम बनाना चाहती है भाजपा

BJP Wants to Make Anurag as CM जयराम को हटा अनुराग को सीएम बनाना चाहती है भाजपा

  • आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए हिमाचल प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोला है।

इंडिया न्यूज, शिमला।

पंजाब में जबरदस्त जीत के बाद आम आदमी पार्टी ने अब गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों की ओर रुख करना शुरू कर दिया है। दोनों राज्यों में इस वर्ष के अंत तक चुनाव हो जाएंगे। इसके लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह से मैदान में उतर चुकी है।

रोड शो के माध्यम से टटोली नब्ज (BJP Wants to Make Anurag as CM)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ दोनों राज्यों में तिरंगा यात्रा निकालकर रोड शो कर चुके हैं।

इन रोड शो के माध्यम से पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल राज्य की जनता की नब्ज भी टटोल रहे हैं। अब आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए हिमाचल प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोला है।

पार्टी के नेता मनीष सिसौदिया ने जयराम सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा हिमाचल प्रदेश में जयराम ठाकुर को हटाकर अनुराग ठाकुर को मुख्यमंत्री बनाना चाहती है।

जनता के लिए कुछ नहीं किया (BJP Wants to Make Anurag as CM)

भाजपा को उनकी नाकामी याद आ गई है और उन्हें पता चल गया है कि सीएम जयराम ने जनता लिए कुछ नहीं किया है। भाजपा चेहरे बदल लेगी लेकिन साढ़े 4 साल जो जनता की उम्मीदों को तोड़ा गया है, अब जनता भाजपा को याद नहीं करने वाली है।

जनता अब अरविंद केजरीवाल को मौका देना चाहती है। मनीष सिसौदिया ने इस संबंध में एक ट्वीट करते हुए कहा है कि केजरीवाल माडल आफ गवर्नेंस की बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर भाजपा हिमाचल में अपने नाकाम मुख्यमंत्री को हटाकर 4 महीने के लिए अनुराग ठाकुर को सीएम बनाना चाहती है।

दिल्ली माडल पर हो रहा काम (BJP Wants to Make Anurag as CM)

पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसौदिया ने कहा कि आज दिल्ली और पंजाब में अरविंद केजरीवाल माडल आफ गवर्नेंस को अपनाकर शानदार काम किया जा रहा है।

इसे देखकर हर राज्य में लोग चाह रहे हैं कि उनके यहां भी अरविंद केजरीवाल को मौका दिया जाए। गुजरात और हिमाचल प्रदेश में हुई रैलियों को जनता द्वारा मिला जबरदस्त समर्थन इसका उदाहरण है। BJP Wants to Make Anurag as CM

Read More : UPSC Job in The Medical Field यूपीएससी ने निकाली चिकित्सा क्षेत्र में नौकरी

Connect With Us : TwitterFacebook

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular