Tuesday, December 6, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशCM Jairam Thakur Claims हिमाचल में भी मिशन रिपीट में सफल रहेगी...

CM Jairam Thakur Claims हिमाचल में भी मिशन रिपीट में सफल रहेगी भाजपा

- Advertisement -

CM Jairam Thakur Claims हिमाचल में भी मिशन रिपीट में सफल रहेगी भाजपा

  • 4 राज्यों के चुनावों परिणामों में पार्टी की विशाल जीत पर केंद्रीय नेतृत्व को बधाई दी

इंडिया न्यूज, शिमला :

CM Jairam Thakur Claims : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने 4 राज्यों के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की भारी जीत पर केंद्रीय नेतृत्व विशेषतौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को बधाई दी है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 5 में से 4 राज्यों में यह विशाल जीत केंद्र एवं भाजपा शासित राज्य सरकारों की नीतियों और कार्यक्रमों के प्रति जनमत को दर्शाती है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर की जनता ने इन राज्यों की सरकारों और केंद्रीय नेतृत्व के प्रति अपनी पूर्ण आस्था जताई है।

 

उन्होंने कहा कि इससे विभाजनकारी तत्वों को एक बार पुन: यह संदेश गया है कि देश की जनता एक मजबूत और सक्षम नेतृत्व चाहती है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में स्वयं को सुरक्षित महसूस करती है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि इन राज्यों के चुनावों परिणामों से यह स्पष्ट हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी हिमाचल में भी मिशन रिपीट में सफल रहेगी क्योंकि देश के साथ-साथ प्रदेश की जनता भी कांग्रेस पार्टी से निराश हो चुकी है और 5 राज्यों के आम चुनावों में लोगों ने कांग्रेस को पूर्ण रूप से नकार दिया है।

इसके उपरांत मुख्यमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी की जीत पर अपने मंत्रीमंडलीय सहयोगियों, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और विधायकों के साथ शिमला के चक्कर स्थित पार्टी के राज्य मुख्यालय दीपकमल में खुशियां मनाई। CM Jairam Thakur Claims

Read More : Question Hour भाजपा के सत्ता में आने के अनेक बड़े कारण: जयराम ठाकुर

Read More : Historic Victory of BJP in UP उत्तर प्रदेश में भाजपा की ऐतिहासिक जीत: कश्यप

Connect With Us : Twitter | Facebook

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular