Monday, November 28, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशअभिनेत्री कंगना रणौत से सीएम जयराम ने मनाली में की मुलाकात, सियासी...

अभिनेत्री कंगना रणौत से सीएम जयराम ने मनाली में की मुलाकात, सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर तेज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मनाली, (By Actress Kangana Ranaut) : अभिनेत्री कंगना रणौत से सीएम जयराम ने मनाली में मुलाकात किया। सीएम के अभिनेत्री से इस मुलाकात को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर तेज हो गया है। मुख्यमंत्री ने यह मुलाकात मंगलवार सुबह किया। इस दौरान सीएम जयराम के साथ शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर भी साथ थे। दोनों नेताओं में सुबह का नाश्ता अभिनेत्री के साथ उनके घर किया।

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

अभिनेत्री ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करते हुए लिखा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से घर पर भेंट हुई। उनकी सादगी और हिमाचल के लिए प्रेम की भावना दोनों ही प्रेरणात्मक है। माता जी ने मुख्यमंत्री के लिए नाश्ते में बबरु(हिमाचली पकवान) और भल्ले बनाए थे, जो उन्होंने बड़े स्नेह से ग्रहण किए। कंगना ने कहा कि गो गोविंद सिंह ठाकुर उनके पड़ोसी हैं, फिर भी इतने सालों में आज उनसे मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरू

उधर, कंगना रणौत व मुख्यमंत्री की इस मुलाकात से सियासी गलियारों में चचार्ओं का दौर शुरू हो गया है। अब यह कयाश लगाये जाने लगे है कि हिमाचल के चुनावों में कंगना को प्रचार अभियान में उतारा जा सकता है। करीब आधा घंटा से ज्यादा दोनों के बीच मंत्रणा हुई है। इस मुलाकात के दौरान क्या बातचीत हुई, आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन चुनावी के समय में इस मुलाकात को राजनीति से जोड़कर देखा जा रहा है।

कंगना रणौत सुकून के पल बिताने मनाली पहुंची हैं। कंगना ने मनाली के सिमसा में अपना आशियाना बनाया हुआ है। जिसका नाम यहां के आराध्य देव कार्तिक स्वामी के नाम कार्तिकेय रखा गया है। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की किसी को खबर नहीं थी। लेकिन यह मुलाकात फिलहाल सियासी गलियारों का मुख्य बिंदु बना हुआ है।

ALSO READ : गत रात से शिमला हो रही है बारिश, रोहतांग और धौलाधार समेत ऊंची चोटियों पर बर्फबारी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular