Saturday, October 1, 2022
HomeChambaमुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शुक्रवार को 166 करोड़ की योजनाओ के बारे में...

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शुक्रवार को 166 करोड़ की योजनाओ के बारे में बताया , सुनाया सीएम का बयान Chief Minister Jai Ram Thakur in Dalhousie

इंडिया न्यूज़ , चम्बा

Chief Minister Jai Ram Thakur in Dalhousie चंबा जिला के डलहौजी विधानसभा में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शुक्रवार को क्षेत्र के लिए 166 करोड़ रुपए लागत की विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं के बारे में बताया है। मुख्यमंत्री ने डलहौजी में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया वह उन्होंने कहा की लचोडी में अटल आदर्श विद्यालय बनवाया जाएगा और डलहौजी में आधुनिक बस स्टैंड का निर्माण भी होगा। उन्होंने प्रधानमंत्री के द्वारा बेजा बधाई संदेश भी सुनाया है।

प्रधानमंत्री के द्वारा बेजा बधाई संदेश

प्रधानमंत्री ने इस संदेश में यह कहा कि यह एक संयोग है कि जहाँ पूरा देश आज़ादी का अमृत महोत्सव मना रहा है,वहीं हिमाचल प्रदेश में अस्तित्व के 75 वर्ष को मनाया गया। उन्होंने कहा की केंद्रीय नेतृत्व की उदारता से प्रदेश को दस हजार करोड़ रुपए की परियोजनाएं प्राप्त हुई हैं।

Chief Minister Jai Ram Thakur in Dalhousie
Chief Minister Jai Ram Thakur in Dalhousie

प्रदानमंत्री ने कहा की 2100 करोड़ की लागत से प्रदेश को पर्यटन गंतव्य बनाया जाएगा। उन्होंने बताया की प्रदेश में अनेक कल्याणकारी तथा विकासात्मक परियोजनाएं कार्यान्वित की जा रही हैं।अब प्रदेश में 125 यूनिट तक नि:शुल्क बिजली तथा ग्रामीण क्षेत्रों में नि:शुल्क पानी की व्यवस्था कर दी जाएगी।

प्रधानमंत्री ने स्वास्थ्य केंद्र खोलने की घोषणा की (Chief Minister Jai Ram Thakur in Dalhousie)

Chief Minister Jai Ram Thakur in Dalhousie
Chief Minister Jai Ram Thakur in Dalhousie

मुख्यमंत्री ने कहा की टप्पर, नदाकल, किलोर और लबाना डेरा में स्वास्थ्य उपकेंद्र खोले जाएंगे। इसके इलावा गांव भलेरा में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खोलने की घोषणा भी की गयी है।

कांग्रेस के बारे में बयान

सीएम ने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में लोक कल्याण के लिए एक भी योजना नहीं चलाई। वर्तमान की चार साल में ही गृहिणी सुविधा, हिमकेयर, सहारा, मुख्यमंत्री स्वाबलंबन योजना और जनमंच व् हेल्प लाइन के लिए 1100 की योजना चलाई है।अब कांग्रेस नेताओं के शता आने का सपना अधूरा ही रहने वाला है।

Chief Minister Jai Ram Thakur in Dalhousie

Read more: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 अप्रैल को पहुंचेगे कांगड़ा, अभिनंदन के लिए त्यारियां शुरू President JP Nadda Will Reach Kangra On April 22

Read more: सीएम ने राज्य स्तरीय हिमाचल दिवस समारोह में की शिरकत CM Attended The State Level Himachal Day Celebrations

Connect With Us : Twitter | Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular