Saturday, October 1, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशहिमाचल प्रदेश में आरक्षी की भर्ती के लिए ली गई लिखित परीक्षा...

हिमाचल प्रदेश में आरक्षी की भर्ती के लिए ली गई लिखित परीक्षा रद्द

मुुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज यहां मीडिया के प्रतिनिधियों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश में 27 मार्च, 2022 को हिमाचल प्रदेश पुलिस आरक्षी की भर्ती के लिए सभी जिलों में आयोजित हुई लिखित परीक्षा को कुछ शंकाओं के कारण रद्द कर दिया गया है।

इंडिया न्यूज़, कांगड़ा

मुुख्यमंत्री जय राम ठाकुर (Chief Minister Jai Ram Thakur) ने आज यहां मीडिया के प्रतिनिधियों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश में 27 मार्च, 2022 को हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) पुलिस आरक्षी की भर्ती के लिए सभी जिलों में आयोजित हुई लिखित परीक्षा को कुछ शंकाओं के कारण रद्द कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि जिला कांगड़ा (District Kangra) के गग्गल पुलिस थाना (Gaggal Police Station) में आईपीसी (IPC) की धारा-420 और 120-बी के अन्तर्गत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पुलिस उप-महानिरीक्षक मधु सूदन की अध्यक्षता में विशेष जांच दल गठित

उन्होंने कहा कि सेंट्रल रेंज मण्डी के पुलिस उप-महानिरीक्षक मधु सूदन की अध्यक्षता में विशेष जांच दल (SIT) गठित कर पूरे मामले की जांच की जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रथम आईआर वाहिनी के कमांडेंट विमुक्त रंजन, साइबर क्राइम के पुलिस अधीक्षक रोहित मालपानी, कांगड़ा के पुलिस अधीक्षक कुशाल चन्द शर्मा और क्राइम के पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र कालिया एसआईटी टीम के सदस्य हैं।

आरक्षी की भर्ती के लिए अगली लिखित परीक्षा इस माह के अन्त तक

मुख्यमंत्री ने कहा कि दस्तावेजों के मूल्यांकन की प्रक्रिया तत्काल प्रभाव से रोक दी गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार भर्ती प्रक्रिया में निष्पक्षता और पारदर्शिता सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि आरक्षी की भर्ती के लिए अगली लिखित परीक्षा इस माह के अन्त में आयोजित की जाएगी ताकि अभ्यार्थियों को किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।

ये भी पढ़ें: बल्ह के टंवा से लेकर दोयदा के जंगल तक बनेगा हवाई अड्डा

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular