Friday, September 30, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशकोर्ट का समय बर्बाद करने के आरोप में प्रभु दयाल के खिलाफ...

कोर्ट का समय बर्बाद करने के आरोप में प्रभु दयाल के खिलाफ केस दर्ज

नगर पंचायत बंजार की ओर से याचिका भेजने और अदालत का समय बर्बाद करने के मामले में याचिकाकर्ता पर 50 हजार रुपए का जर्मना लगा है। न्यायाधीश त्रिलोक सिंह चौहान व् न्यायाधीश सीबी बारोवलिया की खंडपीठ ने याचिकाकर्ता प्रभु दयाल के खिलाफ छह माह में करवाई पूरी करने के आदेश दिए हैं।

इंडिया न्यूज़, शिमला

नगर पंचायत बंजार (Nagar Panchayat Banjar) की ओर से याचिका (petition) भेजने और अदालत का समय बर्बाद करने के मामले में याचिकाकर्ता पर 50 हजार रुपए का जर्माना लगा है। न्यायाधीश त्रिलोक सिंह चौहान (Judge Trilok Singh Chauhan) व् न्यायाधीश सीबी बारोवलिया (Judge CB Barovalia) की खंडपीठ ने याचिकाकर्ता प्रभु दयाल (Prabhu Dayal) के खिलाफ छह माह में करवाई पूरी करने के आदेश दिए हैं।

याचिका देने के खिलाफ कठोर आदेश दे दिए गए हैं

याचिकाकर्ता नगर पंचायत बंजार की ओर से याचिका देने के सक्ष्म नहीं था। इस लिए हाई कोर्ट ने याचिकाकर्ता के खिलाफ केस दर्ज कर कठोर आदेश दे दिए हैं। आपको बता दे की याचिका बंजार के प्रसिद्ध देवता श्रृंगा ऋषि (Deva Shringa Rishi) के मेले ले लिए दी गयी थी। क्योंकि वे लोग आयोजन को नगर पंचायत बंजार की ओर से करवाने चाहते थे।

श्रृंगा ऋषि के मेले का आयोजन 15 मई से 20 मई तक किया जाना है

यह मेला पहले पंचायत समिति की तरफ से कराया जाता था। याचिकाकर्ता ने इस बात के लिए अदालत से गुहार लगाई थी कि मेले का आयोजन पंचायत समिति की ओर से करने से रोका जाए। क्योंकि बंजार के प्रसिद्ध देवता श्रृंगा ऋषि के मेले का आयोजन जिला स्तरीय तोर से 15 मई से 20 मई तक किया जाता है।

ये भी पढ़ें: पुलिस ने इंटरनेट प्रोटोकाल की मदद से निकला पन्नू का कॉल रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें: कांग्रेस पार्टी के चुनिंदा अध्यक्ष देश भर में करेंगे चुनाव प्रचार

ये भी पढ़ें: धर्मशाला के विधानसभा परिसर में खालिस्तान के झंडे लगाने के बाद पुलिस अलर्ट: सीएम

Connect With Us : Twitter | Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular