Monday, November 28, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशExcise Department Action अवैध शराब बनाने वालों पर कसा शिकंजा

Excise Department Action अवैध शराब बनाने वालों पर कसा शिकंजा

- Advertisement -

Excise Department Action अवैध शराब बनाने वालों पर कसा शिकंजा

इंडिया न्यूज, शिमला :

Excise Department Action : आयुक्त राज्य कर एवं आबकारी विभाग युनूस ने कहा कि विभाग की नूरपुर टीम द्वारा पंजाब के साथ लगते सीमांत क्षेत्र छन्नी वैली में अवैध शराब बनाने वालों पर कार्रवाई की गई।

विभाग द्वारा इस कार्रवाई में पंजाब आबकारी विभाग व पंजाब पुलिस की सहायता ली गई। इसके अतिरिक्त विभाग ने इंदौरा पुलिस थाना से भी इस कार्रवाई को पूर्ण करने के लिए पुलिस सहायता ली।

उन्होंने कहा कि आबकारी विभाग की नूरपुर टीम के सदस्यों ने पंजाब के सीमांत क्षेत्र में पंजाब आबकारी विभाग व पंजाब पुलिस के सहयोग से इस क्षेत्र में अवैध शराब बनाने वालों पर संयुक्त कार्रवाई की।

विभाग को इस क्षेत्र में अवैध शराब बनाने की सूचनाएं प्राप्त हो रही थीं लेकिन सीमांत क्षेत्र होने की वजह से कार्रवाई करने में शुरू में कुछ कठिनाइयां आईं परंतु इसके बावजूद भी विभाग ने इस क्षेत्र में कार्रवाई की और (85,000 लीटर लाहन) कच्ची शराब को कब्जे में लिया और कानूनी प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद अवैध शराब को नष्ट किया गया है।

यूनुस ने बताया कि विभाग अवैध शराब बनाने वालों पर कड़ी कार्रवाई कर रहा है और भविष्य में भी यह कार्रवाई जारी रहेगी। Excise Department Action

Read More : Schools will open in Himachal हिमाचल में 17 से खुलेंगे स्कूल

Connect with us : Twitter | Facebook | Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular