Sunday, November 27, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशमनाली के विस्प्रिंग रिवर होटल में लगी आग, कमरे में धुआं निकलते...

मनाली के विस्प्रिंग रिवर होटल में लगी आग, कमरे में धुआं निकलते देखकर सहमे पर्यटक

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मनाली, (Fire At Wispring River Hotel) : मनाली के विस्प्रिंग रिवर होटल में आग लगने से अफरा तफरी मच गई। कमरे से धुआं निकलता देखकर पर्यटक सहम गये। यह आग सुबह करीब 10 बजे होटल की चौथी मंजिल में लगी। होटल के पांच कमरों में पर्यटक ठहरे थे। होटल में आग व धुआं देखकर पर्यटक सहम गए। हालांकि इस अगलगी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग लगने से करीब छह लाख का नुकसान हुआ है।

कमरा नंबर 401 में लगी आग

यह आग होटल के कमरा नंबर 401 में लगी। अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों की सतर्कता की वजह से आग विकराल रूप धारण नहीं कर सका और होटल जलने से बच गया। यह होटल श्वेता शर्मा पत्नी गर्व कालरा निवासी मनाली का है। पुलिस को दी जानकारी में गर्व कालरा ने बताया कि सुबह 10 बजकर 10 मिनट में उनके कर्मचारी ने होटल के कमरा नंबर 401 में आग लगने की जानकारी दी।

अग्निशमन विभाग ने करोड़ों की बचाई संपत्ति

इसके बाद अगलगी की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई। मामले की सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग को काबू किया। अग्निशमन विभाग मनाली के प्रभारी प्रेम सिंह ने बताया कि होटल के एक कमरे को नुकसान पहुंचा है। थोड़ी सी भी देरी हो जाती तो भारी नुकसान हो सकता था। उन्होंने बताया कि करोड़ों की संपत्ति बचा ली गई है। कमरे में रखे होटल के सामान सहित बिस्तर, रजाई, गदा, अलमारी, सीलिंग, टिन सहित छोटा मोटा सारा सामान जल गया है।

शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका

डीएसपी मनाली हेम राज वर्मा ने बताया कि होटल मालिक श्वेता शर्मा पत्नी गर्व कालरा को करीब छह लाख का नुकसान हुआ है। उन्होंने बताया प्रारंभिक जांच में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल के नारकंडा के 2 युवा ट्रैकरों की हिमस्खलन के दौरान मौत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular