Saturday, October 1, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशएचआरटीसी वर्कशॉप में भड़की आग लाखों रूपये का नुक्सान

एचआरटीसी वर्कशॉप में भड़की आग लाखों रूपये का नुक्सान

एचआरटीसी शिमला के ग्रामीण डिपो की वर्कशॉप में मंगलवार देर रात को अचानक से आग लग गयी। जब कर्मचारियों ने आग भड़कते देखा तो वहां अफरा-तफरी मच गयी। इस आग की चपेट में वहां खड़ी एचआरटीसी की एक पुरानी बस जलकर राख हो गयी।

इंडिया न्यूज़, शिमला

एचआरटीसी शिमला (HRTC Shimla) के ग्रामीण डिपो की वर्कशॉप में मंगलवार देर रात को अचानक से आग लग गयी। जब कर्मचारियों ने आग भड़कते देखा तो वहां अफरा-तफरी मच गयी। इस आग की चपेट में वहां खड़ी एचआरटीसी (HRTC) की एक पुरानी बस जलकर राख हो गयी। इसके इलावा वर्कशॉप में पड़े आयल फ़िल्टर (oil filter) टायर,स्क्रैप आदि सामान भी जल गया।

एचआरटीसी वर्कशॉप में भड़की आग लाखों रूपये का नुक्सान

निगम कर्मचारियों ने बाकी बसों को जलाने से बचाया

इस दौरान वर्कशॉप में नाइट ड्यूटी (night duty) पर तैनात चौकीदार ने आग लगने की सूचना एचआरटीसी के उच्च अधिकारियों को दी व् अग्निशमन विभाग (fire department) को सूचित किया। जल्दबाजी में , इसलिए बाकी बसें आग की चपेट में आने से बच गयी। आग लगने की सुचना मिलते ही वहां के उच्च अधिकारी प्रबंध निदेशक संदीप कुमार, क्षेत्रीय प्रबंधक विनोद शर्मा, देवा सिंह नेगी व और अधिकारी भी मोके पर पहुंचे।

एचआरटीसी वर्कशॉप में भड़की आग लाखों रूपये का नुक्सान

अग्निशमन के चार वाहनों ने मौके पर पहुंच कर आग पर पाया काबू

प्रबंध निदेशक संदीप कुमार ने बताया कि इस आग में एक पुरानी बस जल कर खाक हो गयी और वर्कशॉप की अन्य सम्पति का नुक्सान हो गया। अग्निशमन के चार वाहनों ने मौके पर पहुंच कर काफी देर बाद आग पर काबू पाया। जेसीबी की मदद से टायरों के ढेर को वहां से हटाया गया , क्योंकि आग की भड़कने का खतरा बना हुआ था। उन्होंने बताया कि फायर ब्रिगेड की टीम ने बाकि वर्कशॉप में खड़ी 14 बसों को जलने से बचाया है।

ये भी पढ़ें: बीच सड़क विनय कुमार की गाड़ी रोक लगाए मुर्दाबाद के नारे 

ये भी पढ़ें: कांगड़ा में आप की रैली को देख निकली विपक्ष नेताओं की हवा

ये भी पढ़ें: सिरमौर जिले के भाजपा नेताओं के साथ गृहमंत्री से मिले सीएम

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular