Saturday, October 1, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशकांगड़ा में आप की रैली को देख निकली विपक्ष नेताओं की हवा

कांगड़ा में आप की रैली को देख निकली विपक्ष नेताओं की हवा

हिमाचल प्रदेश में लोग आम आदमी पार्टी को बहुत पसंद कर रहे हैं। पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता और जनाधार से आप पार्टी प्रदेश की जनता के लिए पहला विकल्प बनने जा रही है।

इंडिया न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में लोग आम आदमी पार्टी को बहुत पसंद कर रहे हैं। पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता और जनाधार से आप पार्टी प्रदेश की जनता के लिए पहला विकल्प बनने जा रही है।23 अप्रैल को कांगड़ा के चंबी ग्राउंड में उमड़ी भीड़ को देख कर भाजपा और कांग्रेस के नेताओं को झटका लगा है।इसके बाद सभी नेता अनाप-सनाप बोलने लगे।

कांगड़ा में आप की रैली को देख निकली विपक्ष नेताओं की हवा

बौखलाहट में आकर अपनी मर्यादा भूल गए नेता

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने बताया कि अरविंद केजरीवाल का गुड गवर्नेंस मॉडल जयराम ठाकुर और उनके नेताओं को बिलकुल भी रास नहीं आ रहा है। इसके चलते वे बौखलाहट में आकर अपनी मर्यादा भूल गए और अनाप-सनाप बोलने लगे।

भाजपा के नेता कहते थे की यहाँ केजरीवाल मॉडल नहीं चलेगा, लेकिन अब हर जगह केजरीवाल का ही नाम लिया जा रहा है। यहाँ तक की मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर खुद उनकी नकल कर रहे हैं।

कांगड़ा में आप की रैली को देख निकली विपक्ष नेताओं की हवा

आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद यहाँ बेहतर स्कूल होंगे

प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि अब तो जयराम ठाकुर के सपनों पर पानी फिरता दिखाई दे रहा है, उन्हें अपनी सियासी जमीन खिसकती दिख रही है। हिमाचल में भगवान ने अपार प्राकृतिक संसादन दिए हैं, इनका प्रयोग हिमाचल की सरकार सही ढंग से नहीं कर रही है।इसका नतीजा हिमाचल प्रदेश की जनता को ही भुगतना पड़ रहा है। गौरव शर्मा ने बताया कि केजरीवाल मॉडल की आज देशभर में चर्चा है।

कांगड़ा में आप की रैली को देख निकली विपक्ष नेताओं की हवा

अब प्रदेश सकार ने हिमाचल में केवल जनता को दिखने के लिए बिजली 125 यूनिट, ग्रामीण क्षेत्रों में मुफ्त पानी और महिलाओं का बस किराया आधा किया है। हिमाचल में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद यहाँ बेहतर स्कूल होंगे बच्चों की पढ़ाई में सुधार होगा। दिल्ली की तरह हिमाचल को मॉडल बनाकर प्रदेश की जनता को सभी सुविधाएं प्रदान की जाएंगी।

ये भी पढ़ें: सिरमौर जिले के भाजपा नेताओं के साथ गृहमंत्री से मिले सीएम

Connect With Us : Twitter | Facebook
Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular