Wednesday, September 28, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशपन्नू की धमकी पर सरकार करे त्वरित कार्रवाई: प्रतिभा सिंह

पन्नू की धमकी पर सरकार करे त्वरित कार्रवाई: प्रतिभा सिंह

पन्नू की धमकी पर सरकार करे त्वरित कार्रवाई: प्रतिभा सिंह

  • कहा- पन्नू ने पहले भी दी थी धमकी लेकिन सरकार ने नहीं लिया कोई एक्शन

इंडिया न्यूज, शिमला।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह (State Congress President MP Pratibha Singh) ने विदेश में बैठे खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत पन्नू (Khalistan supporter Gurpatwant Pannu) की आडियो टेप (audio tape) में प्रदेश को दी गई धमकी पर चिंता जताते हुए कहा है कि राज्य सरकार को तुरंत इस पर कठोर कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि विदेश में बैठा अलगाववादी देश व प्रदेश को खुली चुनौती दे रहा है और सरकार कुछ नहीं कर पा रही है जोकि बहुत ही खेदजनक है।

आज यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रतिभा सिंह ने कहा कि सरकार को तुरंत एक्शन में आना चाहिए और पन्नू जहां भी है, उसे वहां से पकड़कर लाना चाहिए।

Government should take prompt action on Pannu’s threat: Pratibha Singh

उन्होंने कहा कि कुछ समय पूर्व हिमाचल दिवस (Himachal Day) को लेकर भी पन्नू ने राज्य सरकार को ऐसी ही धमकी दी थी लेकिन सरकार ने उस समय भी कोई त्वरित कार्रवाई नहीं की और अब फिर से प्रदेश को धमकी दी गई है जो बहुत ही निंदनीय है।

उन्होंने कहा कि सरकार को इस मामले में सतर्क होने की बहुत जरूरत है। प्रतिभा सिंह ने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) को मिल रही फंडिंग (funding) पर भी सवाल उठाया और कहा कि उनके पास पैसा कहां से आ रहा है, उन्हें इसकी जानकारी देनी चाहिए।

उन्होंने शंका व्यक्त की कि इस फंडिंग में पन्नू का बड़ा हाथ हो सकता है। उधर, एक प्रश्न के उत्तर में प्रतिभा सिंह ने कहा कि उदयपुर में होने जा रहे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (All India Congress Committee) के नव संकल्प चिंतन शिविर में संगठन की मजबूती पर व्यापक चर्चा होगी।

उन्होंने कहा कि इस साल के अंत में होने वाले हिमाचल प्रदेश व गुजरात के विधानसभा चुनावों को लेकर भी पार्टी की विचार-विमर्श करेगी। इसके अलावा, राष्ट्रीय स्तर पर देश की ज्वलंत समस्याओं पर भी मंथन होगा। पन्नू की धमकी पर सरकार करे त्वरित कार्रवाई: प्रतिभा सिंह

Read More : खालिस्तानियों के खिलाफ बिलासपुर में आप का प्रदर्शन

Connect With Us : Twitter | Facebook

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular