Saturday, October 1, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशहीरो मोटोकॉर्प ने देश में अपनी तरह का पहला टैलेंट हंट हीरो...

हीरो मोटोकॉर्प ने देश में अपनी तरह का पहला टैलेंट हंट हीरो डर्ट बाइकिंग चैलेंज लॉन्च किया

हीरो मोटोकॉर्प ने देश में अपनी तरह का पहला टैलेंट हंट हीरो डर्ट बाइकिंग चैलेंज लॉन्च किया

  • विजेताओं को एक्स पल्स 200 4-वी और स्पॉन्सरशिप कॉन्ट्रैक्ट मिलेगा
इंडिया न्यूज, पालमपुर Palampur (Himachal Pradesh)
मोटरसाइकल और स्कूटर बनाने वाली दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने आज हीरो डर्ट बाइकिंग चैलेंज (एचडीबीसी) की घोषणा की है। एचडीबीसी किसी ओईएम (ओरिजिनल इक्विपमेंट मैन्यूफैक्चरर) द्वारा शुरू किया गया अपनी तरह का पहला देशव्यापी टैलेंट हंट प्रोग्राम है। कंपनी ने यह कदम ग्राहकों पर केन्द्रित अपने दृष्टिकोण के चलते और देश के युवाओं को एक आदर्श प्लेटफॉर्म प्रदान करने के लिये उठाया है। हीरो डर्ट बाइकिंग चैलेंज उभरते राइडर्स, बाइकिंग के प्रेमियों और शौकीनों को बेहद प्रतीक्षित प्लेटफॉर्म प्रदान करने के लिये है। ऐसे लोग जो ऑफ.रोड रेसिंग के लिये अपनी लगन को जारी रखना चाहते हैं और इस क्षेत्र में नाम कमाना चाहते हैं।

एचडीबीसी 45 शहरों का भ्रमण करेगा ताकि भारत के टॉप अमेचर ऑफ.रोड राइडर्स को खोज सके

देश के विभिन्न क्षेत्रों में पहुँचकर असल में देशव्यापी बनने के लिये एचडीबीसी 45 शहरों का भ्रमण करेगा ताकि भारत के टॉप अमेचर ऑफ.रोड राइडर्स को खोज सके। विजेता और दो उपविजेताओं को हीरो मोटोकॉर्प की लोकप्रिय हीरो एक्स पल्स  200 4-वी मोटरसाइकल और कंपनी से 20 लाख रूपये के स्पॉन्सरशिप कॉन्ट्रैक्ट्स मिलेंगे। युवाओं के बीच इसकी लोकप्रियता बढ़ाने के लिये एचडीबीसी को नवंबर 2022 में एमटीवी पर प्रसारित किया जाएगा और वूट पर इसकी स्ट्रीमिंग होगी।

हीरो मोटोकॉर्प की रैली-रेसिंग टीम द हीरो मोटोस्पोर्टस टीम रैली ने अंतरराष्ट्रीय रैली रेसिंग में भारत का झंडा ऊँचा किया

हीरो मोटोकॉर्प के चीफ ग्रोथ ऑफिसर, रणजीवजीत सिंह ने कहा, हीरो मोटोकॉर्प की रैली-रेसिंग टीम द हीरो मोटोस्पोर्टस टीम रैली ने अंतरराष्ट्रीय रैली रेसिंग में भारत का झंडा ऊँचा किया है और अब हम उस विशेषज्ञता को एचडीबीसी के माध्यम से भारत के युवाओं के प्रशिक्षण के लिये ला रहे हैं। इससे देश में ऑफ-रोड रेसिंग की संस्कृति को बढ़ावा मिलेगा। हीरो एक्स पल्स 200 4वी के कारण भी अब युवाओं के पास ऑफ.रोड राइडिंग में अपनी लगन पर आगे बढ़ने के लिये एक सुलभ विकल्प है। मुझे विश्वास है कि देश में अपने तरह की पहली यह पहल राइडिंग के प्रेमियों का स्वागत करेगी और भारत को भविष्य के चैम्पियंस देगी। हम सभी प्रतियोगियों को शुभकामनाएं देते हैं।

फर्स्ट राउंड्स 45 शहरों में कई वीकेंड्स में आयोजित किये जाएंगे

हीरो डर्ट बाइकिंग चैलेंज में रजिस्टर होने और इस पर ज्यादा जानकारी के लिये इच्छुक प्रतियोगी एच डी बी सी. इन पर लॉग ऑन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदनों की जाँच के बाद फर्स्ट राउंड्स 45 शहरों में कई वीकेंड्स में आयोजित किये जाएंगे और इस राउंड से चुने गये प्रतियोगी रीजनल राउंड्स में जाएंगे जिनका आयोजन 18 शहरों में किया जाएगा।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular